22 साल पुराने इस मामले में सन्नी देओल और करिश्मा कपूर को मिली राहत

बॉलीवुड एक्टर सन्नी देओल और करिश्मा कपूर को राहत की सांस मिली है, क्योंकि 22 साल पुरान चेन पुलिंग के मामले में जयपुर कोर्ट ने दोनों को रिहा कर दिया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Oct 2019 11:00 AM
Bollywood actor Sunny Deol and Karisma Kapoor get relief in chain pulling case after 22 years

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल और एक्ट्रेस करिश्‍मा कपूर को जयपुर अदालत से राहत मिल गई है, सन्नी और करिश्मा पर 22 साल पुराना चेन पुंलिग का मामला चल रहा था, जिसमें अब जयपुर कार्ट ने दोनों को बरी कर दिया है।



आपको बता दे कि ये मामला साल 1997 में अजमेर रेलवे डिवीजन में दोनों की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। सन्नी देओल और करिश्मा कपूर पर शूटिंग के दौरान रेलगाड़ी की चेन खींचने का आरोप लगा था। जिसके बाद दोनों एक्टर्स के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया था। रेलवे अदालत ने दोनों को रेलवे अधिनियम की धारा 141, 145, 146 और 147 के तहत सन्नी और करिश्मा को इस मामले में दोषी ठहराया था।


 


यहां आपको ये भी बता दे कि साल 1997 में नरेना रेलवे स्टेशन पर अजमेर रेलवे डिवीजन में चेन पुलिंग यानि चलती रेल को चेन खींचने की घटना सामने आई थी, जिसकी वजह से 2413-ए एक्सप्रेस अपनी डेस्टीनेशन पर लगभग 25 मिनट देर से पहुंची थी। जिसके बाद छानबीन की गई तो सामने आया कि सनी देओल और करिश्मा कपूर ने अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा किया था।



अब खबर आ रही है कि इस मामले में सन्नी और करिश्मा के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत ना होने की वजह से सन्नी देओल और करिश्मा कपूर को रिहा कर दिया गया है। जयपुर न्यायाधीश पवन कुमार ने कल यानि शुक्रवार को ये कहा है कि, रेलवे अदालत ने सनी देओल और करिश्मा कपूर को उन धाराओं के तहत दोषी ठहराया था, जिनको साल 2010 में सत्र कोर्ट के द्वारा निरस्त कर दिया गया था।


यह भी पढ़ेंः


Bigg Boss 13 : इस बार सलमान के साथ वीकेंड के वार में सुनील ग्रोवर लगाएंगे कंटेस्टेंट की वॉट

क्या आप पहचान सकते हैं, कौन है ये स्टार?