'पति पत्नी और वो' में फिर दिखेगी सोनू-टीटू की जोड़ी

फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह की जोड़ी दर्शकों को फिर से हंसाने आ रही है। दोनों की इस जोड़ी को फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में देखने को मिली थी।

By: कोमल गौतम | Updated: 12 Oct 2019 05:59 PM
Bollywood Actor Karthik Aaryan And Sunny Singh Soon Seen In Pati Patni Aur Woh Movie

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ महज 30 करोड़ के बजट में बनी थी। इस फिल्म में कार्तिक-सनी साथ में नजर आए थे और इस फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सनी सिंह की एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं।



इस जोड़ी ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कमाल कर दिया था। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में दोनों ने दो पक्के दोस्तों की भूमिका निभाई थी, जिनमें सनी शादी करना चाहते थे और कार्तिक लगातार कुछ भी करके इस शादी को तुड़वाना चाहते थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।



सनी और कार्तिक की मजेदार जोड़ी 'पति पत्नी और वो' में धमाल मचाने आ रही है। कार्तिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया कि सनी इस फिल्म की कहानी में शामिल हुए हैं। कार्तिक ने लिखा, "सोनू के टीटू आ रहे हैं चिंटू त्यागी से मिलने..पति पत्नी और वो में। तेरा यार हूं मैं।"



फिल्म 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई थी और ये फिल्म उसी का रीमेक है। इस नई फिल्म में भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और अपारशक्ति खुराना भी हैं। यह फिल्म मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा निर्मित है।