जन्‍माष्‍टमी के मौके पर यूट्यूब पर छाया ये भोजपुरी गीत, चल गया अक्षरा सिंह की आवाज का जादू

जन्‍माष्‍टमी के पर्व को सोशल मीडिया पर भी खूब सेलिब्रेट किया जा रहा है। कृष्ण के भजनों को लोग यूट्यूब पर खूब पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Aug 2019 10:52 AM
bhojpuri song le gail ba jaan kanhaiya banshi bajake viral in social Media

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। जन्‍माष्‍टमी की धूम सोशल मीडिया पर भी नजर आने लगी है। कोई गीतों के जरिए श्री कृष्ण जन्मोत्सव को सेलिब्रेट कर रहा है तो किसी ने पूजा की खास तैयारी कर रखी है। जन्‍माष्‍टमी पर्व की मस्‍ती के बीच भक्ति भाव में लोग लीन नजर आ रहे हैं। इस बीच भोजपुरी अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।



बता दें कि इस बार 23 और 24 अगस्‍त को जन्‍माष्‍मी का पर्व मनाया जाएगा। यह पर्व न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में मनाया जाता है। इस दिन व्रत रखा जाता है, भगवान को माखन मिश्री का भोग लगाया जाता है, पूजा अर्चना की जाती है और भजन भी सुने जाते हैं। गौरतलब है कि, श्री कृष्ण जन्मोत्सव का उत्सव पूरे 12 दिनों चक चलता है। भक्त छठी, बरही जैसी रस्में भी मनाते हैं। लेकिन आमतौर पर लोग जन्माष्टमी के दिन ही पूजापाठ करते हैं या फिर मंदिरों में जाकर भगवान कृष्ण के दर्शन कर जन्माष्टमी का पर्व मनाते हैं।



यूट्यूब पर अक्षरा सिंह के कृष्‍ण भजन ने धूम मचा रखी है। 3 मिनट 54 सेकंड के इस गाने को अक्षरा सिंह ने ही गाया है जबकि इसके बोल हरेराम पुजारी ने लिखे हैं। यह राधा कृष्‍ण की भक्ति से भरा बेहद प्‍यारा गीत है। इसे यूट्यूब पर अब तक 55 हजार से ज्‍यादा बार सुना जा चुका है।



अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर भोजपुरी गाने या जन्‍माष्‍टमी भोजपुरी गाने सर्च करने पर टॉप पर नजर आ रहा है। अक्षरा के अलावा कई अन्‍य भोजपुरी कलाकारों के भी गाने छाए हुए हैं। जाने माने कलाकार खेसारी लाल का गाना 'मुरली की धुन सुनके' ने भी धूम मचा रखी है। इस भोजपुरी कृष्‍ण भजन को सुनकर आप भी भक्ति भाव से भर जाएंगे।