जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी भारत, दो दिन में की इतनी कमाई

सलमान खान की फिल्म भारत धुआंधार कमाई में लगी हुई है। फिल्म ने पहले दिन में 42.3 करोड़ की कमाई के साथ बम्पर ओपनिंग दी है। वहीं दूसरे दिन भी इस फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है। भारत ने दूसरे दिन में 73.3 करोड़ रुपये कमाए।

By: एबीपी गंगा | Updated: 07 Jun 2019 01:06 PM
Bharat Film will soon join 100 crore club

एबीपी गंगा, सलमान खान की फिल्म भारत ने पहले ही दिन में धुआंधार ओपनिंग दी है। इस फिल्म ने पहले दिन में 42.3 करोड़ कमाए। इस फिल्म ने कमाई के साथ-साथ आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को पिछे छोड़ दिया है। आपको बता दे फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने पहले दिन में बम्पर कमाई से ओपनिंग दी थी वहीं अब सलमान खान की फिल्म भारत दूसरी फिल्म बन गई है जिसने अपनी ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की। इस फिल्म की कमाई का सिलसिला इसके दूसरे दिन भी जारी है और ऐसा लग रहा है अभी ये सिलसिला काफी दिनों तक जारी रहेगा। फिल्म ने अपने दूसरे दिन में 31 करोड़ कमाई की अगर हम दोनों दिन की कमाई को मिलाए तो कुल 73.3 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ने किया है। फिल्म भारत को क्रिटिक के साथ-साथ आडिएंस की भी तारीफें मिल रही हैं। 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इससे पहले 2015 में आई उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने अपने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई करके ऐसी ही ओपनिंग दी थी।



सलमान खान की भारत फिल्म की ओपनिंग को देकर ये बात तो साफ है कि सल्लू मिया ने अपना ही रिकोर्ड को तोड़ डाला है। अब चाहे सुल्तान हो या बजरंगी भाईजान ईद के मौके पर सलमान खान की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं लगभग सभी ने अच्छी कमाई की है और 100 करोड़ के क्लब में शामिल भी हुई है। भारत फिल्म जिस रफ्तार से कमाई कर रही है ऐसे में ये इस क्लब में जल्द ही शामिल होगी। ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर सकती है। आपको बता दें कि सलमान खान ने अगले साल भी ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने की तैयारी में लगे हुए है। ये एक्टर अगले साल ईद के मौके पर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह लेकर आएंगे। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी।