आयुष्मान खुराना ने फिल्म ‘बाला’ की ली गांरटी, कहा पूरी तरह से है पैसा वसूल

आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं। आयुष्मान को अपनी इस फिल्म पर काफी गर्व है। उनका कहना है कि बेहतरीन कंटेंट के दौर में उनकी ये फिल्म बाकी फिल्मों से अलग है।

By: कोमल गौतम | Updated: 12 Oct 2019 06:10 PM
 Ayushmann Khurrana's 'Guaranteed' Bala, says it's completely worth the money

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। एक के बाद एक लगातार हिट फिल्म दे रहें आयुष्मान खुराना अपने करियर में सबसे ऊपर हैं। अब वो अपनी आने वाली फिल्म बाला के तैयारी में जोर शोर से लगे हुए हैं। ये एक ऐसी फिल्म है, जो समय से पहले होने वाले गंजेपन से संबंधित है। नेशनल अवॉर्ड विजेता आयुष्मान खुराना फिल्म 'बाला' में एक गंजे व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे। उनका कहना है कि बेहतरीन कंटेंट के दौर में उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों से अलग है।



अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म 'बाला' में एक ऐसे युवक की परेशानी के बारे में बताया गया है, जो समय से पहले गंजा होने की समस्या से पीड़ित है। अभिनेता ने आगे कहा, "स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं इससे प्रभावित हो गया। इसकी कहानी मजेदार, व्यंग्यपूर्ण और भावनात्मक है।"






आयुष्मान के सभी फिल्मों की तरह, यह भी विचित्र शैली वाली और अत्यंत मनोरंजक होने के साथ ही सबसे मजेदार तरीके से समाज के बारे में एक सार्थक संदेश छोड़ने का काम करेगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, "बेहतरीन कंटेंट के दौर में 'बाला' की कहानी बाकी फिल्मों से अलग है और उम्मीद है कि फिल्म देश में सभी का मनोरंजन करेगी। यह मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है और मुझे गर्व है कि 'बाला' मेरी फिल्मोग्राफी का हिस्सा है।"



इस फिल्म में सिनेमा प्रेमियों के लिए सब कुछ है। मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि यह फिल्म उनके लिए पैसा वसूल मनोरंजक फिल्म साबित होगी। यह दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन देने के साथ ही एक बहुत ही भावनात्मक संदेश देगी। फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में और ये फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।