आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ में चार रैपर आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का नया गाना जल्द रिलीज होने वाला है। इस गाने में आपको चार रैपर नजर आएंगे। फिल्म 28 जून को रिलीज होगी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 07 Jun 2019 03:22 PM
Ayushmaan Khurana Upcoming Movie Article 15 New Song Soon Release

एबीपी गंगा, आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म आर्टिकल 15 से एक बार फिर दर्शकों के सामने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेरने आ रहें है। इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है और दर्शकों ने इस ट्रेलर को देखकर काफी अच्छा रिस्पोंस दिया है। अब खबर ये आ रही है की इस फिल्म का पहला गाना भी जल्द ऑडिएंस के समाने आने वाला है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का एंथम टाइटल शुरू करें क्या जल्द रिलीज होने वाला है। इस गाने को कम्पोज देवीन पार्कर गिनगर शंकर ने किया है। ये एक रैप गाना होगा। जिसमें चार रैपर नजर आएंगे। इन रैपर के अलावा आयुष्मान खुराना भी इसमें नजर आएंगे। ये एक ऐसा गाना है जिसमें आपको लोगों के अंदर का गुस्सा देखने को मिलेगा। इस गाने के जरिए ये अपील की जाएगी कि अब वक्त आ गया है कि बढ़ते हालात के लिए कुछ एक्शन लिया जाए।


मुंबई मिरर के अनुसार इस गाने के बारे में बात करते हुए इसके डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बताया की, इस गाने के लिए किसी ने स्पिट फायर रैपर जो कि मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखता है उसका नाम सुझाया गया। आपको बताते चले, ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। डायरेक्टर ने अपनी फिल्म के लिए 4 सच्ची घटनाओं पर रिसर्च करके बनाई। फिल्म में उत्तर प्रदेश के बदायूं का भी एक मामला है। ये फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होगी। इसमें आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।