आमिर खान और किरण राव ने साथ पिया गन्ने का जूस, बोले ठंडा-ठंडा कूल-कूल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी पत्नी के साथ गन्ने का रस पी कर बढ़ती गर्मी को दी मात। आमिर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कहा उनके लिए सबसे अच्छा गन्ने का रस था।

By: एबीपी गंगा | Updated: 02 May 2019 07:22 AM
Amir khan and kiran rao enjoy sugarcane juice

एबीपी गंगा, आमिर खान और किरण राव महाराष्ट्र में अलग-अलग जगाहों में घूम रहे हैं। आपको बता दे आमिर खान और किरण राव छुट्टियां मनाने नहीं बल्की वह पानी फाउंडेशन के लिए अपने चल रहे प्रोजेक्ट के साथ बिजि हैं। जहां हमें गर्मी के इस मौसम में अपने ऑफिस तक पहुंचने में मुश्किल होती है, वहीं आमिर और किरण सूरज से जूझ रहे हैं और अपने प्रोजेक्ट पर सख्ती से काम कर रहे हैं। हालांकि, सितारों ने अपने काम के दौरान एक ब्रेक लिया और गर्मी को मात देने के लिए कुछ गन्ने के रस का स्वाद लेने का फैसला किया।



इस कपल को ताजा रस से भरे गिलास को पकडते हुए बातचीत का आनंद लेते देखा गया। आमिर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है की यह उनके लिए सबसे अच्छा गन्ने का रस था। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अभिनेता ने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी को झवड़ार्जुन गांव के रास्ते में यह अद्भुत स्थान मिला। इस कपल ने वहां मौजूद प्रशंसकों के साथ फोटो भी क्लिक करवाई।



उन्होंने अपनी इस जर्नी से तीन फोटो साझा कीं। पहली बार आमिर और किरण ने स्ट्रीट पर ड्रिंक का आनंद लिया। दूसरी तस्वीर झोंपड़ी में ली गई थी। और तीसरी फोटो में लोगों की सेना के साथ देख।