'Super30' के बाद कड़ी मेहनत कर बनाई, ऋतिक ने ऐसी बॉडी, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस को लेकर कितने सतर्क रहते हैं, ये हम सभी जानते हैं, अब हाल ही में ऋतिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वारल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए मेहनत करते दिखाई दे रहे है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Oct 2019 11:25 AM
After Super 30 how Hrithik Roshan reshape his body for Kabir Character in War video goes viral on social media

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। 'Super30'और 'War'की सुपर सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन की डिमांड बॉलीवुड में और ज्यादा बड़ गई है। हाल ही में ऋतिक और टाइगर की 'War' बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई है जिसने कमाई के मामले में कई रिकोर्ड बना दिए है। लेकिन इस फिल्म में अपने लुक्स से हर किसी को दीवाना बना देने वाले ऋतिक के लिए ऐसी बॉड़ी बनाना आसान नहीं था। क्योंकि 'War'से पहले ऋतिक ने 'Super30'के लिए अपना वजन काफी बढ़ा लिया था। लेकिन हाल ही में ऋतिक ने अपना एक Fitness Video वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म 'War'के लिए फिर से अपनी बॉड़ी को शेप में लाने का अपना पूरा सफर दिखाया है। आप भी देखें ये वीडियो









View this post on Instagram




 

Transformation film


A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on





आपको बता दे कि ऋतिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को खुद ऋतिक रोशन ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ऋतिक के इस वीडियो को देख हर कोई उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी कॉमेंट किए बिना नहीं रह पाए। ऋतिक के इस Fitness Video पर बॉलीवुड और उनकी फिल्म 'War' के को-एक्टर टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और कैटरीना कैफ जैसे सितारों ने इस वीडियो में ऋतिक की तारीफ की है।



अपने वायरल हुए इस वीडियो में ऋतिक रोशन ये कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं, कि उनका एक पैर जन्‍म के समय से ही छोटा है, जिसकी वजह से उन्हें अक्सर स्लिप डिस्‍क की प्रोब्लम होती रहती है। वैसे इन सभी परेशानियों के बावजूद ऋतिक ने 'War' में कबीर के किरदार के लिए खुद को तैयार कर ही लिया, जो वाकई काबिले तारीफ है।


यह भी पढ़ेंः


कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, अब नहीं दिखेंगे साथ

रिलीज से पहले ही राजस्थान में टैक्स फ्री हुई फिल्म 'सांड की आंख'