'कबीर सिंह' की कामयाबी के बाद शाहिद मांग रहे हैं मोटी सैलरी

कबीर सिंह की जबरदस्त कामयाबी के बाद एक्टर शाहिद कपूर मोटी सैलरी मांग रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो जल्दबाजी में किसी भी नए प्रोजेक्ट को साइन नहीं कर रहे हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Aug 2019 02:23 PM
After kabir singh success shahid kapoor has hiked his fees also not in hurry to sign new projects

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। इस साल बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' ने बंपर कमाई की। 'कबीर सिंह' की जबरदस्त कामयाबी के बाद फिलहाल शाहिद कपूर किसी भी नए प्रोजेक्ट को साइन करने में जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। कड़ी आलोचनाओं का सामने करने के बावजूद फिल्म बड़ी हिट रही। फिल्म की सफलता के साथ ही शाहिद ने अपना नाम भरोसेमंदऔर सबसे अधिक डिमांड वाले अभिनेताओं में शामिल कर लिया है, क्योंकि एक लंबे ब्रेक के बाद शाहिद की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना जबरदस्त हिट गई है।



यही वजह है कि शाहिद कोई नया प्रोजेक्ट लेने की जल्दी में नहीं है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो वे कुछ फिल्म और वेब स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'शाहिद इन दिनों रिलेक्स मूड में हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वो अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए सावधानी से कदम बढ़ा रहे हैं, ताकि वो कोई गलत फैसला नहीं लेना चाहते हैं। जो कबीर सिंह की सफलता के बाद उनकी इमेज को नुकसान पहुंचाए।'


ऐसी अटकलें भी हैं जो बताती हैं कि कबीर सिंह के 200 करोड़ क्लब में शामिल करने के बाद उन्होंने अपनी फीस में भी बढ़ोतरी की है। इस बीच, कुछ दिनों पहले शाहिद और उनके भाई ईशान खट्टर ने अपने बाइक राइड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। भाइयों की ये जोड़ी एक्टर कुणाल खेमू और कुछ अन्य दोस्तों के साथ इन्जॉय करते स्पॉर्ट हुए थे। शाहिद Bikers boys कैप्शन के साथ कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की थी।


यह भी पढ़ें:


इस बार Bigg Boss के घर के मेहमान हो सकते हैं सलमान के ये खास दोस्त

बॉलीवुड बनाने जा रहा है बालाकोट स्ट्राइक के हीरो विंग कमांडर अभिनंदन पर फिल्म, इस एक्टर को मिली परमिशन

'देसी गर्ल' के सपोर्ट में आईं 'क्वीन', पाकिस्तानी महिला को दिए जवाब को लेकर हो रही है वाहवाही