फिल्म मलंग के लिए आदित्य रॉय कपूर कर रहे ये तैयारी

आदित्य रॉय कपूर अपनी आने वाली फिल्म मलंग के लिए जमकर तैयारी कर रहें है आदित्य रॉय कपूर। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर एक्शन के अवतार में दिखाई देगे। कलंक में अपना वजन घटाने वाले आदित्य रॉय कपूर अब इस फिल्म में अलग किरदार में नजर आएंगे।

By: एबीपी गंगा | Updated: 07 Jun 2019 02:24 PM
Aditya Roy Kapoor Doing Hard Work For Upcoming Movie Mangal

एबीपी गंगा, फिल्म कलंक में आदित्य रॉय कपूर को देव चौधरी की भूमिका निभाने वाले किरदार में दिखाई दिए थे। इस रोल को उनके फैंस ने काफी काफी पसंद भी किया था। फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सेलेब्स के अभिनय की और फिल्म के मंहगे सेट की हर किसी ने तारीफ की थी। वहीं अब आदित्य रॉय कपूर अपनी आने वाली फिल्म मलंग में एक्शन करते हुए अपने फैंस को नजर आएंगे। आदित्य रॉय कपूर ने अपनी इस एक्शन फिल्म मंगल के सीक्वेंस की शूटिंग हाल ही में मॉर्रिसस में खत्म की है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर दो अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे। सोर्सेस की माने तो आदित्य ने फाइनल सीक्वेंस की शूटिंग से पहले एक महीने ट्रेनिंग की एक्शन फाइट ट्रेनिंग ली थी। जिस वजह से उनको अपने सिन्स करने में आसानी हो। इस एक्शन फिल्म के लिए आदित्य खुद एक्शन करना चाहते है। आपको बता दे इस एक्शन सीन को शूट करते समय कैमरा के सामने आदित्य काफी दुबले-पतले दिखाई दे रहे थे। सूत्रो की माने तो एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म मंगल के लिए करीब 7 किलो वजन घटाया था। वहीं अब इस फिल्म में एक्शन आउटिंग के लिए एक्टर को करीब 9 किलो वजन बढ़ाना पड़ेगा।



सोर्सिस की माने तो उन्हें फिल्म के फर्स्ट पार्ट के लिए पतला दिखना था। जिसके लिए वो एक सख्त डाइट फोलो कर रहे थे और उस फिगर में आने के लिए उन्हे काफी मेहनत करनी पड़ी। साथ ही उन्होंने घंटो-घंटो जिम में वर्कआउट करना पड़ता था। गोवा और मॉरीशस में फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग के बाद, उन्होंने अब मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन अब फिल्म की दूसरे पार्ट के लिए उन्हे अपना नौ वजन बढ़ाना पड़ेगा। जिसके लिए आदित्य रॉय कपूर ने अपनी डाइट में बहुत चैंजेस भी किए हैं। वो अधिक कैलोरी वाली चीजों को खा रहे हैं। ताकि उनका वेट जल्द से जल्द बढ़े। वह दिन में दो घंटे वर्कआउट करते हैं। आपको बता दें मलंग में आदित्य रॉय कपूर गोवा में रहने वाले एक व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे। इस किरदार की बात करें तो एक ऐसा इन्सान होता जिसकी लाइफ एक घटना होने के बाद पूरी तरह से बदल जाती है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म में दिशा पटानी अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2020 में बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी।