बॉलीवुड से नहीं बल्कि इस तरह डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख के बेटे आर्यन, इन बड़े कलाकारों के साथ करेंगे काम

'हिरण्यकश्यपु' में प्रहलाद के रोल के लिए आर्यन को अप्रोच किया गया है। लेकिन फिल्म के निर्देशक का कहना है कि उन्होंने अभी तक कास्ट पर कोई फैसला नहीं किया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Jul 2019 05:08 PM
actor shah rukh khan son aryan khan debut with south movie

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। इस साल कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन सभी को इंतजार है तो बस शाहरुख खान के बेटे आर्यन के डेब्यू का। हालांकि आर्यन ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द लॉयन किंग' में सिंबा नाम के किरदार को अपनी आवाज दी है, लेकिन इसे उनका डेब्यू नहीं माना जा सकता है।


आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लंबे वक्त से चर्चा है। पहले कहा जा रहा था कि आर्यन को करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे लेकिन अब जो एक खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक, आर्यन न तो बॉलीवुड से डेब्यू कर रहे हैं और न ही करण जौहर उन्हें लॉन्च कर रहे हैं। दरअसल, आर्यन साउथ की एक फिल्म के जरिए अपनी ऐक्टिंग की पारी शुरू कर सकते हैं।



एक वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक गुनाशेखर 'हिरण्यकश्यपु' के नाम से एक फिल्म बना रहे हैं जो 'बाहुबली' जैसी ही विशाल होगी और इस फिल्म के लिए आर्यन खान के नाम पर विचार किया जा रहा है। खास बात यह है कि इस फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाती भी नजर आएंगे।



कहा जा रहा है कि 'हिरण्यकश्यपु' में प्रहलाद के रोल के लिए आर्यन को अप्रोच किया गया है। लेकिन फिल्म के निर्देशक का कहना है कि उन्होंने अभी तक कास्ट पर कोई फैसला नहीं किया है।