एबीपी गंगा के प्रवाह कार्यक्रम में बोले सतीश महाना, 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी

पीएल पुनिया के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी नेता सतीश महाना ने कहा कि हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, यूपी में रायबरेली और अमेठी में भी बीजेपी जीत दर्ज करेगी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 16 May 2019 10:08 PM
satish mahana says BJP will win more than 300 seats in loksabha elections

वाराणसी, एबीपी गंगा। एबीपी गंगा के खास कार्यक्रम प्रवाह में राजनीतिक चर्चा के दौरान कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने कहा कि देशभर में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और बीजेपी के कार्यकाल में रायबरेली और अमेठी में विकास कार्यों को रोका गया। पीएल पुनिया के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी नेता सतीश महाना ने कहा कि हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, यूपी में रायबरेली और अमेठी में भी बीजेपी जीत दर्ज करेगी।


'नीच' बयान पर बोले 'पुनिया'



कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने आरोप लगाया कि राफेल पर सवाल उठे, उसमें भ्रष्टाचार हुआ, सभी जांच एजेंसिया एनडीए का हिस्सा बन गई। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने काला धन और 15 लाख खाते में भेजे जाने, रोजगार जैसे मुद्दों की चर्चा नहीं की। पीएम मोदी को 'नीच' कहने वाले बयान पर बोलते हुए पुनिया ने कहा कि मणिशंकर अय्यर को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। चर्चा के दौरान बीजेपी नेता सतीश महाना ने कहा कि कांग्रेस के शासन में कर्जमाफी के नाम पर 25 या 30 रुपये माफ होते थे, लेकिन अब हालात बदले हैं।