Lok Sabha Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019
Lok Sabha Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019

योगी के गढ़ में गठबंधन को बीजेपी की ताकत दिखाएंगे अमित शाह, गोरखपुर में भव्य रोड शो आज

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज गोरखपुर में भव्य रोड शो करेंगे। इस रोड शो में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन समेत पूर्वांचल के अधिकांश नेता शामिल होंगे।

By: एबीपी गंगा | Updated: 16 May 2019 07:31 AM
Loksabha election 2019 BJP president amit shah roadshow in gorakhpur yogi ravi kishan

गोरखपुर, एबीपी गंगा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में रोड शो कर अपनी ताकत का एहसास कराने जा रहे हैं। गोरखपुर में आज अमित शाह करीब तीन किलोमीटर लंबा भव्य रोड शो करेंगे। इस रोड शो में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे।


बताया जा रहा है कि शाह का रोड शो शाम 4.30 बजे टाउन हाल से शुरू होकर शाम 6 बजे विजय चौक पर जाकर खत्म होगा। इस दौरान खुले रथ में अमित शाह के साथ प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन समेत पूर्वांचल के अधिकांश बड़े नेता शामिल होंगे। शाह के रोड शो को सफल बनाने की जिम्मेदारी खुद राष्ट्रीय महासचिव डॉ.अनिल जैन ने संभाल रखी है। जैन ने दावा किया कि इस रोड शो का असर गोरखपुर के बाकी आठ लोकसभा क्षेत्रों पर भी पड़ेगा।


बता दें कि रोड शो में विभिन्न परिधानों में सजे कलाकारों की झांकिया भी इसकी शोभा बढ़ाएंगी। सरकार की ओर संचालित योजनाएं- मुद्रा योजना, 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना' आदि के कट आउट से पूरे मार्ग को सजाया जाएगा। बिरहा गायन, स्वस्ति वाचन, घण्टा घड़ियाल और शंख ध्वनि इसका मुख्य आकर्षण होंगे। जगह-जगह स्वागत में कार्यकार्ताओं और जनता द्वारा पुष्प वर्षा की जाएगी। इसके अलावा इसका मुख्य आकर्षण बनारस का डमरू दल होगा। इस बीच रोड शो की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने भी एसपी सिटी विनय सिंह की अनुआई में फ्लैग मार्च किया।