EVM पर जंग: प्रियंका की कार्यकर्ताओं से अपील, एग्जिट पोल पर न दें ध्यान; मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ऑडियो संदेश जारी करते हुए कार्यकर्ताओं से अपील की है कि एग्जिट पोल पर ध्यान न दें, चौकन्नें रहिए और मतगणना केंद्रों पर डटे रहें।

By: एबीपी गंगा | Updated: 21 May 2019 12:03 PM
Lok Sabha Election 2019 Priyanka Gandhi appeal to congress worker be alert on evm ignore exit polls

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने से पहले ईवीएम गड़बड़ी का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। चुनाव परिणाम से पहले एग्जिट पोल में केंद्र में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनती दिख रही है। हालांकि, कांग्रेस समेत तमाम प्रमुख विपक्षी पार्टियों एग्जिट पोल के दावों को खारिज करती दिख रही हैं। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि एग्जिट पोल के नतीजों पर ध्यान न दें।


कार्यकर्ताओं के लिए प्रियंका का ऑडियो संदेश


दरअसल, प्रियंका ने कार्यकर्ताओं के के लिए एक ऑडियो मैसेज जारी किया है। जिसमें वो ये कहती सुनाई दे रही हैं कि आप लोग, अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रॉन्ग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए। उन्होंने कहा, 'हमें पूरा भरोसा है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा।' गौरतलब है कि एग्जिट पोल के नतीजों सामने आने के बाद से सभी विपक्षी पार्टियां अपने कार्यकर्ताओं से स्ट्रॉन्ग रूम में रखे ईवीएम मशीन पर निगरानी रखने की अपील करती नजर आई हैं।



तकरीबन सभी एग्जिट पोल में NDA को बहुमत


दरअसल, 19 मई को आखिरी चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद सामने आए तकरीबन सभी प्रमुख एग्जिट पोल में एक बार फिर से एनडीए को बहुमत मिलता दिख रहा है। एबीपी न्यूज नीलसन के एग्जिट पोल के मुताबिक, एनडीए को 277 सीटें मिलती दिख रही है, जबकि यूपीए को 130 और अन्य के खाते में 135 सीटें जाती नजर आ रही हैं।