एबीपी गंगा के प्रवाह कार्यक्रम में निरहुआ बोले- हमेशा सत्य की होती है जीत, बीजेपी ने हर तरफ किया काम

आजमगढ़ संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाए जाने पर निरहुआ ने कहा कि 'मुझे योग्य समझकर ही आजमगढ़ भेजा गया, आला नेताओं को लगा कि मैं ही आजमगढ़ की जनता के बीच बात रख सकता हूं, इसलिए पार्टी ने भरोसा दिखाया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 16 May 2019 09:45 PM
dinesh lal yadav nirahua says truth Always wins

वाराणसी, एबीपी गंगा। एबीपी गंगा के खास कार्यक्रम प्रवाह में राजनीतिक चर्चा के दौरान भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि जीत हमेशा सत्य की होती है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर निरहुआ ने कहा कि वो पहले खुद 'किंग' बनें। निरहुआ ने कहा कि बीजेपी ने हर तरफ और हर वर्ग के लिए विकास किया है।


नए भारत का हो रहा है निर्माण


आजमगढ़ संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाए जाने पर निरहुआ ने कहा कि 'मुझे योग्य समझकर ही आजमगढ़ भेजा गया, आला नेताओं को लगा कि मैं ही आजमगढ़ की जनता के बीच बात रख सकता हूं, इसलिए पार्टी ने भरोसा दिखाया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर दिनेश यादव ने कहा कि 'ममता दीदी को समझना होगा कि देश में नए भारत का निर्माण हो रहा है, पहले की तरह नहीं चलेगा'। रवि किशन को लेकर निरहुआ ने कहा कि वो कर्मठ शख्स हैं, हम लोग उनसे सीखते हैं।



मोदी को हटाने के लिए....


गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ संसदीय सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ पहले कह चुके हैं कि 'अगर मुलायम सिंह यादव या अखिलेश यादव प्रधानमंत्री पद की दौड़ में होते तो वह उनका समर्थन करते लेकिन सपा प्रमुख तो सिर्फ नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।' निरहुआ ने यह भी कहा था कि वो तो ऐसे आदमी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं जो कहता है कि हमारी सरकार बनी तो सीमा से सेना पीछे कर लेंगे और देशद्रोह का कानून खत्म कर देंगे