एबीपी गंगा के कार्यक्रम 'प्रवाह' में कांग्रेस नेता दीपक सिंह बोले- राफेल देश का सबसे बड़ा घोटाला

कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने बीजेपी पर तीखा प्रहार किया। कांग्रेस नेता ने राफेल को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कहा कि राहुल गांधी जो कहते हैं वो करते हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 16 May 2019 10:02 PM
congress leader says in abp ganga pravaah rafale scam is a biggest scam in the country

वाराणसी, एबीपी गंगा। एबीपी गंगा के खास कार्यक्रम प्रवाह में राजनीतिक चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने कहा कि पूर्वांचल में प्रदेश का दिल बसता है। पूरा पूर्वांचल प्रियंका गांधी के साथ खड़ा है। बीजेपी नेता रविंद्र जायसवाल ने कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए कहा कि 'प्रियंका गांधी बनारस से लड़कर अगर जमानत बचा पातीं तो इतिहास बन जाता'। यह तय था कि अगर प्रियंका बनारस से चुनाव लड़तीं तो जमानत जब्त हो जाती।


राफेल देश का सबसे बड़ा घोटाला



राजनीतिक चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने बीजेपी पर तीखा प्रहार किया। कांग्रेस नेता ने राफेल को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कहा कि राहुल गांधी जो कहते हैं वो करते हैं। यही नहीं उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि अच्छे दिन अडानी, अंबानी, मोदी के आए हैं, किसानों, बेरोजगारों, नौजवानों के अच्छे दिन नहीं आए। बीजेपी नेता रविंद्र जायसवाल ने कांग्रेस नेता दीपक सिंह को जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस को दिन का विकास नहीं, रात का अंधेरा दिखाई देता है।


यूपी में खत्म हुआ अपराध


प्रवाह कार्यक्रम में राजनीतिक चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता दीपक सिंह के आरोप पर जवाब देते हुए बीजेपी नेता रविंद्र जायसवाल ने कहा कि यूपी में अपराध खत्म हुआ है और गुंडा टैक्स वसूलने वाले जेल गए हैं। वहीं, कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने कहा कि बीजेपी के अंदर दहशत है और वह अभी से गठबंधन सरकार की बात कर रही है।