Lok Sabha Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019
Lok Sabha Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019

दीदी के गढ़ में गरजे योगी, कहा- ममता सरकार की एक्सपायरी डेट लिखने जा रही है जनता

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के बारासात में रैली की। उन्होंने कोलकाता में रैली को मंजूरी ना मिलने के बावजूद वहां जनसभा करने का एलान भी किया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 15 May 2019 02:22 PM
cm yogi adityanath targets mamata banerjee after violence in amit shah road show

कोलकाता, एबीपी गंगा। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी जंग और तेज हो गई है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोलकाता में रैली को मंजूरी ना मिलने के बावजूद वो बारासत पहुंचे और जनसभा की। योगी ने सीएम ममता बनर्जी को ललकारते हुए कोलकाता में भी रैली करने का एलान किया। योगी ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के दौरान की गई हिंसा 'ममता' की आखिरी गलती है। टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, वो इस सरकार के लिए अंतिम ताबूत बनने जा रहा है। इनको सिर छिपाने की जगह नहीं मिलेगी।


इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'ममता बनर्जी एक झूठ बोलने के लिए कई झूठ बोल रही हैं, ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी तारीख निश्चित है।' उन्होंने यह भी कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। टीएसी के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा। ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, इन्हें दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है। योगी ने यह भी कहा कि मैंने यूपी में पूजा का समय नहीं बदला, लेकिन मोहर्रम-ताजिया के जुलूस का समय बदलवा दिया था।


योगी का ट्वीट- याचना नहीं, अब रण होगा
बतादें कि इससे पहले सीएम योगी ने बुधवार सुबह ट्वीट भी किया। योगी ने ट्वीट कर लिखा, 'बंगाल! सबसे पहले जय श्रीराम से आप सबका अभिवादन! आज आपके बीच रहूंगा तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं। याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! जय हो!’