चुनाव नतीजों के दिन एबीपी गंगा पर जताया दर्शकों ने भरोसा, फिर बना नंबर वन चैनल

एबीपी गंगा पर एक बार फिर दर्शकों ने भरोसा तो जताया ही है साथ ही फिर से नंबर वन भी बनाया है। लोकसभा चुनाव के मतगणना वाले दिन एबीपी गंगा चैनल सबसे ज्यादा देखा गया

By: एबीपी गंगा | Updated: 30 May 2019 04:06 PM
ABP Ganga Most Watched Channel on Lok Sabha Elections Counting Day in Evening

एबीपी गंगा पर एक बार फिर दर्शकों ने भरोसा तो जताया ही है साथ ही फिर से नंबर वन भी बनाया है। लोकसभा चुनाव के मतगणना वाले दिन एबीपी गंगा चैनल सबसे ज्यादा देखा गया। शाम 4 बजे से लेकर रात 10 बजे तक एबीपी गंगा दर्शकों की पहली पसंद था। टेलीविजन रेटिंग एजेंसी बार्क (BARC) के आंकड़ों के मुताबिक इस दौरान एबीपी गंगा का मार्केट शेयर 30 फीसदी था।


एबीपी गंगा को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ख़बरों के बदलते दौर में दर्शकों की ज़रूरतों को समझते हुए एबीपी न्यूज नेटवर्क ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की अर्बन मार्केट में पहला स्थान हासिल किया है। चैनल की टैगलाइन ख़बर आपकी जुबां आपकी'' दर्शकों में अपनी अलग ही छाप छोड़ती है।


डिजिटल दुनिया में तेजी से बढ़ते कदम
चैनल के साथ ही एबीपी गंगा के डिजिटल मंच abpganga.com की भी बेहद खास शुरुआत हुई। एबीपी गंगा डिजिटल के हर उस मंच पर उपलब्ध होगा, जहां उसका दर्शक और पाठकवर्ग मौजूद है। चैनल पर प्रसारित होने वाले सभी कार्यक्रम और ढेरों नई खबरें लोग डिजिटल पर पढ़ और देख रहे हैं।

डिजिटल मार्केट में भी तेजी से बढ़ता चैनल
एबीपी गंगा चैनल तो दर्शकों के बीच अपनी पहचान और पैठ बना ही रहा है, साथ ही डिजिटल दुनिया में भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अभी तक Youtube पर 50 हजार से ज्यादा सबसक्राइबर जुड़ चुके हैं और इनमें तेजी से बढ़ोतरी भी हो रही है।



सबसे ज्यादा देखा गया वीडियो
एबीपी गंगा की डिजिटल दुनिया में लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एग्जिट पोल का वीडियो मात्र कुछ घंटों में ही 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था और अब 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा भी एबीपी गंगा के वीडियोज तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं।