शर्मनाक! उत्तरकाशी में चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने बताया कि किशोरी का आरोप है कि बीते वर्ष जून में उसके सगे चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही दुष्कर्म की बात अन्य लोगों बताने पर जाने से मारने की धमकी दी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Jul 2019 08:35 PM
uncle raped nephew in Uttarkashi, arrested

उत्तरकाशी, एबीपी गंगा। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में 55 वर्षीय सगे चाचा ने भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।


चाचा ने किया दुष्कर्म


कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने बताया कि किशोरी का आरोप है कि बीते वर्ष जून में उसके सगे चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही दुष्कर्म की बात अन्य लोगों बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। किशोरी ने उस समय अपनी मां को इस बारे में बताया। किशोरी की मां ने जब आरोपी के घर जाकर इस घटना का विरोध जताया तो आरोपी ने कहा कि वह तो उसकी बेटी है।



पहले नहीं दर्ज कराई शिकायत


लोकलाज के डर से पीड़िता की मां ने इस घटना की शिकायत दर्ज नहीं कराई। इसके बाद फिर से आरोपी ने मौका पाकर मार्च 2019 में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इससे किशोरी मानसिक तनाव में आ गई। इस घटना के बारे में किशोरी ने अपनी मां और परिजनों को बताया। इस पर परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी। मामले में पोक्सो एक्ट, दुष्कर्म व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।