देहरादून: डंपर से कुचलकर स्कूल जा रही बच्ची की मौत, भीड़ ने चालक को धुना

देहरादून में बेकाबू डंपर ने स्कूल जा रही बच्ची को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

By: मनीष नेगी | Updated: 11 Jul 2019 05:55 PM
speedy dumper hits student died on the spot

देहरादून, एबीपी गंगा। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के बडोवाला में डंपर चालक ने स्कूल जा रही बच्ची को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस जैसे ही डंपर चालक को अपने साथ ले जाने लगी तभी वहां मौजूद लोग उग्र हो गए। लोगों ने डंपर चालक का जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच नोंक-झोंक भी हुई। परिजनों ने बच्ची के शव को रोड पर ही रखकर प्रदर्शन किया।


जानकारी के अनुसार, छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी और वो 10वीं क्लास की छात्रा थी। गुरुवार सुबह वो स्कूल जाने के लिए अपने चाचा के साथ निकली थी। स्कूल के सामने उतरते ही बेकाबू डंपर ने उसे टक्कर मार दी। मामला बढ़ता देख सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, एसपी सिटी सभी मौके पर पहुंच गए। लोगों का कहना था कि इस रूट पर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ही डंपर चलाने की इजाजत है। इसके बावजूद डंपर 8 बजे भी सड़कों पर दौड़ रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।