कोर्ट से समन मिलने के बाद परेशान शख्स ने खुद को मारी गोली, जानें- पूरा मामला

कोर्ट से समन मिलने के बाद मानसिक रूप से परेशान शख्स ने खुद को गोली मार ली। मामला उधमसिंह नगर का है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Oct 2019 05:44 PM
man suicide after getting summon from court in udham singh nagar

उधमसिंह नगर, एबीपी गंगा। न्यायालय से मिले समन बाद परेशान चल रहे युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि एक माह पहले मुकेश चंद्र की एक्सक्यूवी कार से एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई थी। हादसे के बाद बुधवार को मुकेश को कोर्ट से समन आया था। समन की वजह से मुकेश परेशान चल रहा था और गुरुवार सुबह उसने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।


एक माह पूर्व कार चलाते वक्त कार और ई-रिक्शा के बीच टक्कर हो गई थी। हादसे में खटीमा के रहने वाले एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई थी। जिसके बाद से मुकेश परेशान चल रहा था। बुधवार को चालक की मौत के मामले में न्यायालय में हाजिर होने के लिए मुकेश को समन मिला था, जिसके बाद से वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था।


गुरुवार सुबह मुकेश ने खुद को 315 बोर के तमंचे से गोली मार ली। फायर की आवाज सुन घर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो मुकेश खून से लथपथ पड़ा था। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर प्रभारी कोतवाली पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ओर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।