देहरादून पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, दिल्ली से संचालित हो रहा था 'गंदा खेल'

देहरादून पुलिस ने सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने ब्रोकर, कस्टमर सहित सात लोगों को गरिफ्तार किया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Sep 2019 06:41 PM
dehradun police busted sex racket

देहरादून, एबीपी गंगा। पुलिस ने देहरादून में चल रहे अवैध देह व्यापार का भांडाफोड़ कर ब्रोकर, कस्टमर सहित सात लोगों को गरिफ्तार किया है। पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली थी की कुछ गैंग संगठित रूप से अन्य प्रदेशों की लड़कियों को देहरादून में लाकर उनको होटल और अलग-अलग गेस्ट हाउस में रखते हैं और उनसे देह व्यापार कराते हैं। पुलिस ने शहर में सघन चेकिंग अभियान के दौरान दो गाड़ियों को पकड़कर सात लोगों को गिरफ्तार किया। इनके चंगुल से छह युवतियों को भी मुक्त कराया गया है।


बीती रात करीब 11 बजे पुलिस ने सूचना पर किशनपुर चेक पोस्ट मसूरी डायवर्जन पर बैरियर लगाकर आती हुई दो गाड़ियों को रोका। तलाशी को दौरान कार से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। मोबाइल चेक किए गए तो व्हाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीरें तथा उसका रेट आदि दूसरे नम्बर पर भेजना तथा लड़की को किस स्थान पर ड्रॉप करना आदि उसमे लिखा पाया गया।



बरामद आपत्तिजनक बस्तुओं व मोबाइल में पाए गए अश्लील साहित्यों व तस्वीरों के संबंध में पूछने पर कार सवारों के द्धारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया, सख्ती से पूछताछ पर लड़कियों ने बताया कि यह सब इनके द्वारा दिल्ली से बुलवाई गई हैं, दिल्ली में अमित नाम का व्यक्ति फोन के माध्यम से ही इनको देहरादून में भेजता है, तथा यहां के ब्रोकर इनको कस्टमर तक अनैतिक देह व्यापार के लिए छोड़ते हैं।



मामले पर जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्वैता चौबे ने बताया की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद चेकिंग के दौरान दो गाड़ियों को रोका गया, जिसके बाद सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्त में आए आरोपियों के चंगुल से छह लड़कियों को भी मुक्त कराया गया है। एसपी सिटी ने ये भी बताया की इस पूरे देह व्यापार का संचालन दिल्ली से हो रहा था। फिलहाल पूरे मामले को लेकर सूचना एकत्र की जा रही है। मामले को लेकर कर्रवाई आगे भी जारी रहेगी।