देहरादून: क्रिकेटर के घर करोड़ों की लूट, बदमाशों ने पिता को पीटा, जान से मारने की भी दी धमकी

देहरादून में बदमाशों ने नामी क्रिकेटर के घर बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद बदमाश फरार हैं।

By: मनीष नेगी | Updated: 16 Oct 2019 05:39 PM
criminals looted cricketer abhimanyu easwaran home at gun point

देहरादून, एबीपी गंगा। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने देर रात पॉश एरिया मसूरी रोड पर करोड़ो की लूट की है। बदमाशों ने लूट के लिए क्रिकेटर अभिमन्यु ईश्वरन के घर को निशाना बनाया है। खबर के मुताबिक, बदमाशों ने बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन के घर में घुसकर गन प्वाइंट पर इस बड़ी लूट को अंजाम दिया। वारदात के वक्त घर में अभिमन्यु के पिता ईश्वरन उनकी पत्नी और सालों से काम कर रहे नौकर आनंद व एक अन्य नौकर भी मौजूद थे। वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने सभी को बंधक बना लिया इस दौरान उन्होंने अभिमन्यु के पिता की पिटाई भी की। बदमाशों ने सभी को करीब डेढ़ घंटे तक बंधक बनाए रखा। पीड़ितों के मुताबिक, बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।


वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। देहरादून शहर के एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ मसूरी ने घटना स्थल पर मौजूद हैं। पुलिस ने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।


बतादें कि ईश्वरन को देहरादून नामी हस्ती माना जाता है। वो अभिमन्यु क्रिकेट नाम से एकेडमी भी चलाते हैं। भारतीय क्रिकेट के कई सितारे उनके एकेडमी में न केवल ट्रेनिंग देने आते हैं बल्कि खेलते भी हैं। अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी से अभी तक 86 ऐसे खिलाड़ी हैं जो अलग-अलग टीमों में खेल रहे हैं। खुद उनके बेटे अभिमन्यु बंगाल टीम के कप्तान हैं और इंडिया A टीम के लिए भी क्रिकेट खेलते हैं।