गांव के बाहर मिला किशोरी का शव, परिजन बोले- वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था युवक

परिजनों के अनुसार एक युवक ने किशोरी की हत्‍या की है। युवक किशोरी की वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा था। 

By: एबीपी गंगा | Updated: 20 May 2019 03:54 PM
young girl dead body found agra village

आगरा, एबीपी गंगा। कासगंज में पटियाली के गांव शाहपुर नगरिया के खेत में बनी भूसे की बुर्जी में एक किशोरी का शव मिला है। शव की हालत हत्‍या की आशंका जाहिर कर रही है। सूचना पर पहुंचे परिजन भी बार बार बयान बदल रहे हैं। परिजनों के अनुसार एक युवक ने किशोरी की हत्‍या की है। युवक किशोरी की वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा था।


ग्रामीण ने दी सूचना


बताया जा रहा है कि 15 वर्षीय किशोरी रविवार आधी रात से गायब थी। परिजनों की आंख रात तीन बजे जब खुली तो घर में किशोरी नहीं थी। तभी से परिजन किशोरी की तलाश में इधर से उधर भटक रहे थे। सुबह किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि किशोरी का शव गांव के बाहर खेत में बनी भूसे की बुर्जी में पड़ा है तो उनके होश उड़ गए।


परिजनों से की पूछताछ


ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचित कर दिया। पुलिस पहली नजर में मामले को ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रही थी। इसके चलते पूछताछ के लिए किशोरी के सोरों निवासी फुफेरे भाई, जीजा और फीरोजाबाद निवासी बहन को हिरासत में लिया लेकिन परिजनों ने पूछताछ में कुछ और ही कहानी बताई।


ब्‍लैकमेल कर रहा था युवक


परिजनों ने बताया कि एक युवक किशोरी को कई दिनों से ब्‍लैकमेल कर रहा था। युवक ने उसकी वीडियो बना ली थी जिसे वो बार-बार सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था। परिजनों के अनुसार उसी युवक ने किशोरी की हत्‍या की है। इसके अलावा परिजनों ने बताया कि 15 दिन बाद किशोरी की शादी तय होनी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।