बरेली में महिला की निर्मम हत्या, गला काटने के बाद फोड़ी आंखें... पति फरार

बरेली में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है। वारदात के बाद से महिला का पति फरार है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी है।

By: मनीष नेगी | Updated: 18 Aug 2019 06:08 PM
woman murder brutally in Bareilly husband escaped

बरेली, भाषा। बरेली के पॉश इलाके गांधीपुरम में घर के अंदर एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है।
इस वारदात में महिला का गला और दोनों कलाइयां काट दी गई हैं। साथ ही महिला की दोनों आंखें भी फोड़ दी गई हैं। इस घटना का आरोप महिला के पति पर लगा है। वारदात के बाद शिक्षक पति फरार बताया जा रहा है।


अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिनंदन सिंह ने रविवार को बताया कि गांधीपुरम इलाके में किराये के मकान में रहने वाली आरती रस्तोगी का खून से लथपथ शव शनिवार रात करीब 11 बजे उसके कमरे में पाया गया। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह आरती के मायके के लोगों ने उसे फोन किया, मगर किसी ने नहीं उठाया। उसके पति धीरज का फोन भी बंद था। पूरे दिन कई बार कोशिश के बाद भी जब दोनों में से किसी से बात नहीं हो सकी तो आरती के मायके के लोगों ने शाम करीब सात बजे मकान मालिक नीरज की पत्नी मोनी अग्रवाल को फोन किया। मोनी ने वहां पहुंचकर खिड़की से झांका तो सन्न रह गई। मोनी ने देखा कि आरती खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ी थी। उसने फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और कमरे में घुसी तो वीभत्स नजारा दिखा।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से आरती का पति धीरज लापता है। आरती के परिजन ने उस पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, मकान मालिक नीरज का कहना है कि आरती अक्सर आरोप लगाती थी कि दहेज की मांग को लेकर धीरज आए दिन उससे झगड़ा करता है। यह मामला पुलिस के पास भी गया था। चार दिन पहले अशरफ खां छावनी पुलिस चौकी में आरती ने शिकायत की तो पुलिस ने दोनों को बुलाकर समझाया था। बहरहाल, धीरज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें बनायी गयी हैं।