दोस्ती करने के बाद किन्नरों ने काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट, नशीली चाय पिलाकर किया कांड 

आरोपियों ने युवक को नशीली चाय पिलाकर किडनैप कर लिया, फिर उसके प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया। पीड़ित शख्स ने शाहजहांपुर के कांठ थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 20 May 2019 03:00 PM
transgender chops youth genital with his two friends in shahjahanpur

शाहजहांपुर, एबीपी गंगा। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक वीभत्स घटना सामने आई है। यहां एक किन्नर समेत तीन लोगों पर युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगा है। शादी समारोह से लौटने के दौरान आरोपियों ने युवक को किडनैप किया और उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया। किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर युवक पुलिस थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी।


अस्पताल में भर्ती


शाहजहांपुर एसपी (सिटी) ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।


नशीली चाय पिलाकर किया किडनैप


जानकारी के अनुसार आरोपियों ने युवक को नशीली चाय पिलाकर किडनैप कर लिया, फिर उसके प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया। पीड़ित शख्स ने शाहजहांपुर के कांठ थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़ित युवक का मेडिकल टेस्ट कराया है। आरोपी किन्नर का नाम वर्षा बताया जा रहा है, वह उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद का रहने वाला है। वहीं उसके साथियों का नाम रामू और नन्हे है।



किन्नरों के संपर्क में आया युवक


जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक शादियों में नाचने-गाने का काम करता है। 10 दिनों पहले ही वह तीनों आरोपियों के संपर्क में आया था। ये चारों एक शादी समारोह में गए थे। वहां से लौटते वक्त उसे नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया गया। आरोपियों ने उसे एक कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दे दिया। रविवार (19 मई) को वह वहां से भाग निकला, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।