अपराध: आज की सबसे बड़ी अपराध से जुड़ी टॉप 10 बड़ी खबरेंa

अपराध से जुडी बडी खबरों को पढ़ने के लिए एबीपी गंगा के साथ बने रहें। अपराध को लेकर आज की सबसे बड़ी खबर...बरेली के नवाबगंज में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 13 Jun 2019 12:00 PM
Top 10 News Related To Crime Abp Ganga
  • 1.मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली इलाके में एक छात्र का शव बरामदे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। पड़ोसी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

  • 2.मुरादाबाद के थाना भोजपुर थाना इलाके में एक छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने बीए में दाखला दिलाने के नाम पर टीचर समेत 7 लोगों पर कोल्ड्रिंक में नशा देकर सामूहिक रेप करने का आरोप लगाया है।

  • 3.पीड़ित छात्रा ने एक महिला पर भी आरोपियों की मदद करने का आरोप लगाया है। पीड़ित के मुताबिक आरोपियों ने उसकी अश्लील सीडी बना ली थी जिसके आधार पर वो लगातार उसे ब्लैक मेल कर रहे थे। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर मुरादाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • 4.बरेली के नवाबगंज में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची को झूठ बोलकर आरोपी युवक उसे अपने साथ ले गिया और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक बच्ची को साइकिल पर ले जाता दिख रहा है।

  • 5.परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करा दिया है। इस मामले में एसपी ग्रामीण का कहना है की पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बच्ची का मेडिकल भी हो गया है।

  • 6.यूपी के शामली के रहने वाले सतेंद्र कुमार ने भी देश के लिए अपनी जान दे दी। सतेंद्र कुमार जम्मू कश्नीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए। जब से उनके शहादत की खबर मिली है परिवार समेत पूरे गांव मे मातम पसरा है।

  • 7.देहरादून के डोईवाला जिलें में रूपचंद हत्याकांड मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने रूपचंद का मुंह तकिये से दबाकर और रस्सी से गला घोंटकर मारने के बाद शव को दूसरे कमरे में पंखे से लटका दिया था। आपको बता दे, फोन कॉल और आसपास के लोगों से पूछताछ और अन्य जांच में पता चला किरूपचंद की पत्नी रेनू का बिजनौर उत्तर प्रदेश से अवैध संबंध चल रहे थे।

  • 8.देहरादून में रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी करने और उसे बेचने का मामला अभी ठंडा भी पड़ा था कि कैंट कोतवाली क्षेत्र में एक और वारदात सामने आई। युवक एफआरआई गेट के पास से बच्चा चोरी कर भाग रहा था। गनीमत रही कि पास में खड़ी उसकी बहन ने शोर मचा दिया और स्थानीय लोगों ने एक पुलिस कांस्टेबिल की मदद से आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार युवक मानसिक रूप से बीमार है।

  • 9.हरिद्वार में ज्वालापुर के मोहल्ला में बच्चों के बीच हुई कहासुनी को लेकर बड़ो के बीच दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे के साथ पत्थरबाजी हुई। इसमें दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शांत कराया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दी। हालांकि, देर शाम दोनों पक्षों के बीच आपसी रजामंदी से सुलह हो गई।

  • 10.विकासनगर में महिला को उसके पति ने फोन पर ज्यादा बिजी रहने की वजह से डांट दिया तो उसने शक्तिनहर में कूदकर जान दे दी। सूचना मिलने पर कुल्हाल पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की। घटना के कई घंटे बाद शव कुल्हाल पावर हाउस के इंटेक में फंसा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।