चिन्मयानंद यौन शोषण केस में पीड़ित छात्रा ने बंद कमरे में जज को सुनाई आपबीती

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुये यौन उत्पीड़न मामले में पीड़िता ने अपना बयान दर्ज कराया है। जज के सामने बंद कमरे में पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई

By: एबीपी गंगा | Updated: 16 Sep 2019 08:48 PM
Rape victims recorded his statement in Chinmayanand case

शाहजहांपुर, एबीपी गंगा। चिन्मयानंद पर यौन शोषण केस में पीड़ित छात्रा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिये भारी पुलिस सुरक्षा के बीच कोर्ट में पहुंची। पीड़ित छात्रा कोर्ट में जज के सामने पेश हुई और उसने बंद कमरे में जज को आपबीती सुनाई। एसआईटी की टीम ने कोर्ट में छात्रा के बयान दर्ज कराने के लिए पीड़िता के घर नोटिस भेजा था। आज कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता को कोर्ट ले जाया गया। कोर्ट में जज के सामने बंद कमरे में पीडित छात्रा ने अपनी आप बीती सुनाई।


दिल्ली में छात्रा ने चिन्मयानंद के खिलाफ बलात्कार की जीरो एफ आई आर लिखाई थी। बताया जा रहा है कि एफआईआर बारह पन्ने की थी। सूत्रों के मुताबिक लडकी ने अपनी पूरी कहानी जज को बताई होगी कि किस तरह से बाबा ने उसका नहाने का वीडियो बना लिया था और फिर उसी विडियो को दिखाकर बाबा एक साल तक उसे डराते हुये उसका यौन शोषण किया है।


चिन्मयानंद के वकील से जब इस संबंध में पूछा गया कि आज कोर्ट में 164 के बयान के बाद क्या स्वामी की मुश्किलें और बढ सकती हैं, जवाब में उन्होंने कहा कि जांच अभी भी चल रही है।


उधर पीडित छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के आज कोर्ट में बयान हुये हैं। अब उन्हें उम्मीद है कि न्याय मिलेगा और बाबा भी जरूर गिरफ्तार होगा।