मैनपुरी: हॉस्टल के कमरे में मिला छात्रा का शव, परिजन बोले- रेप के बाद की गई हत्या

मैनपुरी स्थित नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में छात्रा का शव मिलने के बाद मौत की गुत्थी उलझ गई है। परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल वार्डन समेत तीन के खिलाफ बलात्कार और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 17 Sep 2019 11:38 AM
rape and murder of girl student in Mainpuri navodaya vidyalaya

मैनपुरी, एबीपी गंगा। मैनपुरी के भोगांव स्थित नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में छात्रा की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। रेप के बाद छात्रा की हत्या की गई थी। मृतक छात्रा के परिवार ने स्कूल के प्रिंसिपल वार्डन समेत तीन के खिलाफ बलात्कार और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।


दरअसल, नवोदय विद्यालय के हाॉस्‍टल में उस समय कोहराम मच गया था जब एक छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका मिला था। इस घटना की सूचना पर विद्यालय प्रशासन मौके पर पहुंचा और छात्रा के शव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



विद्यालय प्रशासन ने इस घटना की सूचना आगरा निवासी छात्रा के परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के परिवार में कोहराम मच गया और सभी लोग नवोदय विद्यालय पहुंच गए। परिजनों ने छात्रा की मौत का जिम्‍मेदार स्‍कूल प्रशासन को ही बताया है।


परिजनों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से विद्यालय में छात्रा को परेशान किया जा रहा था। यह बात उसने परिजनों को बताई थी। छात्रा के हाथ पर एक मोबाइल नंबर व नाम लिखा मिला है जिसे बिगाड़ने की कोशिश भी की गई थी।



पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामले में मृतका के दोस्तों से भी पूछताछ की गई है। फिलहाल, पुलिस अधिकारियों को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।