पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था जुए का अड्डा, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

नोएडा के बरौला में एक जुए के अड्डे में छापेमारी के मामले में पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से ये अड्डा चल रहा था।

By: मनीष नेगी | Updated: 11 Sep 2019 03:55 PM
police personnel suspended for allegedly involved in gamble racket

नोएडा, एजेंसी। सेक्टर 49 के बरौला गांव में जुए के अड्डे पर छापेमारी के मामले में पुलिस की मिलीभगत के आरोप लगे थे। इन आरोपों के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बरौला चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि नोएडा पुलिस ने 27 अगस्त को छापा मारकर जुए के अड्डे का पर्दाफाश किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1,11,000 रुपए बरामद किए थे।


छापेमारी के दौरान पुलिस के संज्ञान में यह बात आई थी कि जुए का अड्डा पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था। इस मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को सौंपी गई थी। उनकी रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि छापेमारी के दौरान पता चला था कि जुए का अड्डा बरौला चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था। उन्होंने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बरौला चौकी पर तैनात उप-निरीक्षक नीरज कुमार, कांस्टेबल आबिद हुसैन और कांस्टेबल नीरज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।