मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या, एक जख्मी

मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। उसके भाई को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 21 Aug 2019 12:34 PM
One man was stabbed to death in Muzaffarnagar one injured

मुजफ्फरनगर, एजेंसी। मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है। ये घटना झीनझाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी और उसके भाई को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि यह घटना पटनीप्रातापुर गांव में मंगलवार रात में हुई। पुलिस ने बताया कि मिथुन नाम का युवक एक घर में घुस गया और दो भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि 35 वर्षीय भारत की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि उसका भाई और गांव प्रमुख इतवारी सिंह इस हमले में गभीर रूप से घायल हो गया।


पुलिस ने बताया कि सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। वहीं शामली जिले के पटवी कलां गाव में एक विवाद पर 45 वर्षीय नवाब अली की उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस घटना में उनका बेटा गंभीर रूप से घायल है।


यह भी पढ़ें:


मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

पत्नी चली गई बाजार तो बीच सड़क पर शौहर बोला 'तलाक-तलाक-तलाक', जान से मारने की दी धमकी

गाजियाबाद: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हाईवे पर लूटपाट करने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार