सहारनपुर: बेखौफ बदमाशों का आतंक, चार दिन के भीतर दो हत्याओं से थर्राया देवबंद

सहारनपुर के देवबंद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। भाजपा नेताओं की हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मामले की जांच करने के लिये टीमें गठित कर दी हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Oct 2019 03:15 PM
Murder of BJP Leaders in Deoband in Saharanpur

सहारनपुर, एबीपी गंगा। सहारनपुर के देवबंद में अभी चार दिन पहले हुई भाजपा नेता यशपाल सिंह की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि शनिवार को सुबह भाजपा सभासद धारा सिंह की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। देवबंद में पांच दिन में यह दूसरी घटना है। इससे पहले आठ अक्‍टूबर को दिनदहाड़े भाजपा नेता यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। शनिवार सुबह हुई वारदात के बाद भाजपा विधायक ने फोन पर सीओ को लताड़ लगाई। उन्‍होंने कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर अपनी नाराजगी भी जताई।


भाजपा सभासद धारा सिंह शुगर मिल में सेक्‍टर इंचार्ज भी थे। वह शनिवार को सुबह सीताब कॉलोनी स्थित अपने आवास से बाइक पर शुगर मिल जा रहे थे। करीब 8 बजे जब वह रेलवे स्टेशन के निकट फाटक पर पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने उनको गोली मार दी। बताया जा रहा है क‍ि हमलावरों ने नकाब पहन रखा था। दोनों बदमाश पल्सर बाइक पर सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभासद धारा सिंह को सीएचसी देवबंद ले जाया गया, जहां से उनको रेफर कर दिया गया। लेकिन परिजन सभासद को लेकर नहीं गए। उनका कहना था कि सभासद की मौके पर ही मौत हो गई थी। चार दिन में हुई दो हत्याओं से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है, लोगों में लॉ एंड ऑर्डर के प्रति गहरा रोष है। इंस्पेक्टर देवबंद को हटाए जाने की मांग भी की जा रही है।


घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी दिनेश कुमार ने पूरे मामले के जल्द खुलासे की बात कही एसएसपी का कहना है कि प्राथमिक पूछताछ में पुरानी रंजिश भी सामने आ रही है। परिवार वालों की ओर से आई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। वारदात के बाद से देवबंद व आस-पास के इलाकों में मुखबिरों को भी अलर्ट कर दिया गया है। क्षेत्रीय पुलिस के साथ-साथ पीएसी गश्त कर रही है।