शख्स ने बेरहमी से की प्रेमिका की हत्या, पति को छोड़ आरोपी संग रह रही थी पांच बच्चों की मां

पांच बच्चों की मां के साथ शख्स पिछले 9 महीनों से साथ रह रहा था। बीती रात शख्स ने बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया।

By: मनीष नेगी | Updated: 23 Sep 2019 04:19 PM
man murdered brutally a woman were living together since nine months

ऊधमसिंह नगर, एबीपी गंगा। जिले के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र की राजा कॉलोनी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। सनकी प्रेमी ने युवती की हत्या के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें बोरे में भर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।


घटना का पता तब चला जब देर शाम पड़ोसी बाजार जाने के लिए निकला तो पड़ोस के कमरे से खून की धार बहती दिखाई दी। जिसके बाद उसने मामले की जानकारी मकान मालिक और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोल कर देखा तो एक बोरा खून से लथपथ था। उस बोरे को खोल कर जैसे ही देखा तो सब हैरान रह गए। बोरे में महिला के शव के टुकड़े पड़े थे। घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। एसएसपी बरिंदर जीत सिंह, एसपी क्राइम प्रमोद कुमार, एएसपी देवेंद्र पींचा, सीओ सिटी हिमांषु शाह भी मौके पर पहुंच गए औ मामले की जांच शुरू की।


मृतका की पहचान गीता नाम की महिला के रूप में हुई है। गीता रुद्रपुर के रेशमबाड़ी में रहती थी और उसकी शादी बरेली जिला निवासी हेतराम से हुई थी। गीता और हेतराम के पांच बच्चे हैं। शादी के बाद सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन करीब एक साल पहले वो मजदूरी करने लगी इस दौरान गीता की मुलाकात बरेली जिले के ही रहने वाले प्रेमपाल से हुई। धीरे-धीरे प्रेमपाल और गीता के बीच नजदीकियां बढ़ती गई।


गीता ने हेतराम को छोड़कर प्रेमपाल का हाथ थाम लिया और उसके साथ रहने लगी। गीता पिछले 9ो महीनों से प्रेमपाल के साथ रही रही थी। इस दौरान अचानक बीती रात प्रेमपाल ने गीता की हत्या कर उसकी लाश के तीन टुकड़े कर दिए और वह मौके से फरार हो गया। फिलहाल गीता की हत्या का पता नहीं चल सका है। पुलिस प्रेमपाल की तलाश में जुट गई है।