पति कर रहा था दूसरी शादी, मौके पर पहुंची पहली पत्नी...फिर शुरु हुआ फिल्मी ड्रामा

दूसरी शादी कर रहे दूल्हे की शादी रोकवाये जाने से कन्या पक्ष को शक हो गया की ये क्या मामला है। महिला द्वारा हंगामा करने और विरोध करने के बाद शादी करने जा रहा दूल्हा शादी मंडप की जगह पुलिस हवालात में जा पहुंचा।

By: एबीपी गंगा | Updated: 19 May 2019 05:00 PM
husband doing the second marriage and then first wife on the spot started the film drama

एबीपी गंगा, जौनपुर शाहगंज कोतवाली थाना अंतर्गत नगर के एक मैरिज गार्डन में एक शादी समारोह के दौरान उस समय हड़कम्प मच गया। जब एक महिला अपने दुल्हे को पहली पत्नी बताते हुए दुल्हे की कार के सामने खड़ी होकर हंगामा करना शुरू कर दिया। फिल्मी स्टाइल में पहली पत्नी द्वारा अपने पति द्वारा दूसरी शादी कर रहे दूल्हे की शादी रोकवाये जाने से कन्या पक्ष को शक हो गया की ये क्या मामला है। महिला द्वारा हंगामा करने और विरोध करने के बाद शादी करने जा रहा दूल्हा शादी मंडप की जगह पुलिस हवालात में जा पहुंचा। पहली पत्नी ने आरोप लगाया की उससे शादी के बाद पति द्वारा दहेज की मांग की जा रही थी। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने बताया कि कल रात प्रतिज्ञा सिंह नाम की महिला ने थाने पर बताया कि एक मैरिज लान शादी हो रही है ।अरविंद सिंह जो कि मेरा पति है बिना तलाक दिए हुए शादी कर रहा है महिला की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए अरविंद सिंह को हिरासत में ले लिया गया है और महिला को प्रताड़ित किए जाने के मामले की छानबीन की जा रही है।


शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मैरिज हाल में शनिवार रात द्वारपूजा के वक्त दुल्हे के कार के सामने अचानक पहुचीं। पहली पत्नी द्वारा हंगामा, विरोध करने पर घराती- बराती में हड़कंप मच गया। पहली पत्नी प्रज्ञा सिंह और उनके परिजनों द्वारा विरोध के बाद शादी रोक दी गयी। महिला का आरोप है कि जनपद अम्बेडकर नगर के रहनेवाले अमित कुमार के साथ पिछले दो वर्ष पूर्व हमारी शादी हुई थी । शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिये मारपीट कर घर से निकाल दिया । दहेज को लेकर मामले का विवाद कोर्ट में चल रहा है कि बिना डिबोस दिये धोखे से हमारे पति आज दूसरी शादी करनें जा रहे थे । हमे जानकारी होने पर हम अपने परिवार के साथ पहुंचे और शादी को रोकाने के बाद पुलिस को सुचना दिया । पुलिस मौके पर पहुंच जांच मे जुट गयीं। दूसरी शादी करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले थाना ले आयी । और घटना के बाद घराती बराती मैरेज पैलेस से फरार हो गए।इस दौरान बारात मे महिला ने शादी को रुकवाने को लेकर जमकर हंगामा तांडव करती रही। उधर महिला की हंगामा देख कन्या पक्ष, दुल्हन लेकर मौके से फरार हो गये। जनपद अम्बेडकर नगर का रहने वाला दूल्हा चोरी से दूसरी शादी जनपद आजमगढ़ रहने वाली लड़की से जौनपुर जिले के शाहगंज प्रिन्स पैलेस से कर रहा था । बारात गाजे बाजे के साथ जब द्वारचार पर पहुंचा तो दूल्हे की पहली पत्नी महिला को दूसरी शादी रचाये जानी के सूचना मिलते ही वह अपने पति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया । महिला के परिजनों का मांग है कि मेरे बेटी की शादी में जो खर्चा हुआ है उसे और शादी का उसका जेवर जेवरात अदा करदे उसके बाद वह कहीं भी शादी करें हमसे कोई मतलब नहीं रहेगा ।पहली पत्नी द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गयी है।