मदरसे में पढ़ने गई छह साल की बच्ची को मौलाना ने बेल्ट से पीटा

नोएडा में एक मदरसे में बच्ची को पीटे का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मौलवी ने बच्ची को बेल्ट से पीटा है। बच्चे के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 09 May 2019 03:20 PM
girl beaten in madarsa in noida

नोएडा,एबीपी गंगा। नोएडा स्थित मदरसे में बच्ची की पिटाई का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मदरसे में पढ़ने गई एक मासूम बच्ची को मौलवी ने बेल्ट से बुरी तरह पीटा है। खबर मिलते ही परिजन जब मदरसे पहुंचे तो बच्ची की हालत देख उन्होंने मौलवी के खिलाफ सेक्टर 49 में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 504 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।


मदरसे की बच्चियों ने मौलवी के बारे में जो बातें बताई, वह बेहद डरानेवाली हैं। इन बच्चियों का कहना है की जब वो मौलाना के सवालों का जबाब नहीं दे पाती थीं तो मौलाना जी उनकी उंगलिया मोड़ देते थे और फिर गुस्सा आता तो बेल्ट से पीटने लगते थे।


ऐसा नहीं है कि मौलाना केवल इन्हीं दो बहनों के साथ ऐसा करता था बल्कि सभी बच्चों के साथ ऐसा करते थे। वहीं परिजनों का कहना है कि हमने अपनी बच्चियों को अच्छी तालीम के लिए भेजा था हमें क्या पता था की मौलाना ऐसा करेंगे, लेकिन परिजनों का कहना है की मौलाना से ज्यादा गुस्सा उन्हें नोएडा पुलिस पर है, जिसने पहले तो हमारी शिकायत पर कार्रवाई कर थाने लेकर आई फिर उन्हें छोड़कर हमें ही डांटने लगे।


हालांकि पीड़ित के आरोपों पर एबीपी ने पुलिस अधिकारियों से बात की तो पुलिस का कहना है कि ये आरोप गलत है। हमने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रहे हैं। आरोपी भगा हुआ है जिसे हम जल्द पकड़ लगेंगे।


डिप्टी एसपी विमल सिंह का कहना है कि दिनांक 5 अप्रैल को चाहत हुसैन द्वारा एक शिकायत दी गई थी जिसमे उन्होंने कहा था की मौलाना ने उनकी दो बेटियों की पिटाई की है जिसके बाद अभियोग पंजीकृत कर आरोपी की तलाश की जा रही है।