नोएडा में बेखौफ बदमाश, हथियारों के दम पर दिया लूट की कई वारदातों को अंजाम

नोएडा में बेखौफ बदमाशों ने अलग-अलग जगहों पर लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस फिलहाल मामलों की जांच कर रही है।

By: मनीष नेगी | Updated: 21 Aug 2019 02:25 PM
criminal looted people in different location in Noida

नोएडा, एजेंसी। नोएडा में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर बदमाशों ने कई वारदातों को अंजाम दिया।


ट्रांसपोर्टर से की लूटपाट
एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बुधवार को बताया कि नोएडा के सेक्टर 71 में रहने वाले ट्रांसपोर्टर सुनील राघव बीती रात रबूपुरा से नोएडा लौट रहे थे। वह जैसे ही 130 मीटर रोड पर पहुंचे, स्कॉर्पियो कार में आए हथियारबंद बदमाशों ने ओवरटेक करके उनकी इनोवा कार रोक ली। पुलिस अधिकारी के अनुसार, बदमाशों ने पिस्टल दिखा कर ट्रांसपोर्टर से उनकी कार, पर्स और मोबाइल फोन लूट लिया। पर्स में 5 हजार रुपए नगद और अन्य जरूरी सामान रखा था। एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


फोन, सोने की चेन भी लूटी
इस बीच, अलग अलग जगहों पर लूट की अन्य वारदात भी हुईं। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 76 स्थित रॉयल सिटी अपार्टमेंट में रहने वाली निर्मला कुमारी से मंगलवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन लूट लिया। महिला ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि वह अपनी सोसाइटी के बाहर खड़ी थी, तभी बदमाशों ने उसकी चेन लूटी। घटना को अंजाम दिया।


पुलिस के अनुसार, थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के ही सेक्टर 78 स्थित महागुन सोसाइटी के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली निवासी गौरव भांबरी से उनका मोबाइल फोन और सेक्टर 76 के गगनदीप सिंह की सोने की चेन लूट ली। थाना फेस-2 क्षेत्र के एसईजेड के पास से बाइक सवार बदमाशों ने रवि सिंगल से और थाना फेस- 3 क्षेत्र के सेक्टर 63 से प्रेम सिंह से उनका मोबाइल फोन लूट लिया। थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 से बीती रात को सत्येंद्र तिवारी का मोबाइल फोन और पर्स लूटा गया।


पुलिस के अनुसार, थाना कासना क्षेत्र के बीटा-2 के पास से बीती रात को बाइक सवार बदमाशों ने अर्पणा तिवारी नामक युवती से उनका मोबाइल फोन छीन लिया। थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा प्रथम से बीती रात को बाइक सवार बदमाशों ने प्रभुनाथ सिंह से मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया।