नाबालिग के अपहरण के बाद 51 दिन तक होता रहा सामूहिक बलात्कार, केस दर्ज

बांदा की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। लड़की को आरोपी पंजाब के लुधियाना ले गए थे। वहां उसके साथ 51 दिन तक बलात्कार होता रहा।

By: मनीष नेगी | Updated: 23 Jul 2019 03:27 PM
banda minor girl raped in punjab for 51 days case registered

बांदा, भाषा। बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में पुलिस ने एक दलित किशोरी के अपहरण के बाद उससे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज किया है।


पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से मंगलवार को बताया कि पिछली 29 मई को तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 साल की एक किशोरी को मोटरसाइकिल सवार दो युवक बेहोशी की दवा देकर उठा ले गये। किशोरी को पहले हमीरपुर जिले के इचौली ले जाया गया जहां अगवा करने वाले एक लड़के की बहन ने जबरन उसकी मांग में सिंदूर भरवाया। इसके बाद दोनों युवकों ने उसे लुधियाना (पंजाब) में रख कर 51 दिनों तक उससे बलात्कार किया।


सूत्रों के मुताबिक किशोरी ने मौका पाकर फोन से खुद के लुधियाना में होने की सूचना परिजन को दी तब परिजन उसे लुधियाना से छुड़ा कर सोमवार को थाने लाए और मुकदमा दर्ज कराया।


प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि 'पीड़िता के पिता की तहरीर पर तेरही माफी गांव के निवासी रामलखन (22), उसकी बहन कलावती उर्फ कल्ली और उसके एक अन्य अज्ञात साथी के खिलाफ अपहरण, षड्यंत्र में शामिल होने, बलात्कार और एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है।