अलीगढ़ में हैवान पति की करतूत, पाखंडी साधु से अवैध संबंध नहीं बनाने पर ली पत्नी की जान

अलीगढ़ में हैवान पति का घिनौना चेहरा देखने को मिला है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की जान इसलिए ले ली क्योंकि उसने पाखंडी साधु के साथ अवैध संबंध बनाने से इंकार कर दिया था।

By: एबीपी गंगा | Updated: 14 Jun 2019 05:07 PM
a man murder wife after objection for making extra marital affair

अलीगढ़, एबीपी गंगा। जिले में एक पति की हैवानियत देखने को मिली है। दादों क्षेत्र के सांकरा गांव में एक शख्स ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी की नदी में डुबोकर जान ले ली। इस घटना की वजह जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। आरोप है कि मानपाल अपनी पत्नी रजनी पर मणि सांकरा घाट आश्रम में रह रहे साधु के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव डालता था। मानपाल आए दिन अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट भी करता था, लेकिन जब रजनी ने उसकी बात नहीं मानी तो मानपाल ने उसकी हत्या कर दी।


पुलिस ने शव को नदी से बरामद किया और मामले का खुलासा भी किया। पुलिस ने बताया कि रजनी के भाई राजेश कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। राजेश ने बताया कि वो बुधवार को गांव के ही जयकुमार के साथ गंगा दशहरा पर के मौके पर गंगा स्नान के लिए सांकरा गया था। स्नान के बाद वो अपनी बहन रजनी के घर गया। रजनी ने बताया कि मानपाल उसके साथ साधु संतदास झारखंडी के साथ अवैध संबंध बनाने पर जोर देता था और मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था। राजेश ने आगे बताया कि उसने बहनोई मानपाल को बुलाया और समझाकर मामला शांत कराया, लेकिन इससे भी बात नहीं बनी। शाम करीब पांच बजे राजेश ने देखा कि मानपाल उसकी बहन और बेटे को जबरदस्ती नदी में ले जा रहा था। जब तक राजेश कुछ कर पाता मानपाल रजनी को डुबोकर गंगा में तैरते हुए बदायूं की ओर भाग गया।


वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देर शाम तक की कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मानपाल और पाखंडी साधु को गिरफ्तार कर लिया है।