स्मार्टफोन के लिए हुआ था 9वीं क्लास के छात्र का मर्डर, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

बरेली में 9वीं क्लास के छात्र की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने बताया कि छात्र की हत्या उसी के दो दोस्तों ने की थी।

By: मनीष नेगी | Updated: 09 Oct 2019 09:24 PM
student murdered for smart phone by two friends in Bareilly

बरेली, एबीपी गंगा। जिले में 9वीं कक्षा के छात्र की हत्या का मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। छात्र की हत्या उसी के दो दोस्तों ने की थी और वो भी सिर्फ स्मार्ट फोन के लिए। जी हां... दिल दहला देने वाला ये खुलासा पुलिस ने किया है। हैरानी की बात ये है कि छात्र की हत्या उसी के दो दोस्तों ने की थी। उन दो दोस्तों ने पर जिन पर वो पूरा भरोसा करता था। तभी तो वो अपने दोस्तों के बुलावे पर उनसे मिलने चला गया था। मरने वाले छात्र का नाम नजीब था और वो बरेली के देवरनिया का रहने वाला था।


ये घटना दो दिन पहले की है। नजीब का शव खून से लथपथ खेत में पड़ा मिला था। 9वीं कक्षा के बच्चे का शव मिलने से पूरे शहर में हड़कंप मच गया था। छात्र की शिनाख्त अतीक अहमद के 15 साल के पुत्र नजीब के रूप में हुई थी। नजीब 9 वीं क्लास में पढ़ता था और उसके पास स्मार्ट फोन था जबकि उसके दोस्तों के पास अच्छा मोबाइल नही था। दोनों दोस्तों ने नजीब से फोन हथियाने के लिए उसे बहाने से बुलाया। नजीब जब उनसे मिलने पहुंचा तो उसके दोस्तों ने उससे मोबाइल छीन लिया और सिर पर रॉड से वार कर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्या के काफी देर बाद दोनों बेरहम दोस्त उसकी डेड बॉडी को देखने भी गए की नजीब की मौत हुई भी है या नहीं। मामले की जानकारी जब पुलिस को पहुंची तो वो जांच में जुट गई।


एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस लाइन में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया की छात्र नजीब से लूटा हुआ मोबाइल और जिस सरिया से उसकी हत्या की गई थी वो दोनो ही चीजें बरामद कर ली गई हैं। दोनों छात्र नाबालिग हैं और क्लास 9 में पढ़ते हैं। दोनो छात्रों को किशोर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें किशोर सदन भेज दिया गया।