थाने तक पहुंची सोशल मीडिया को लेकर शुरू हुई लड़ाई, पति बोला- मैं परेशान, पत्नी बोली... 

पति ने बताया कि पत्नी सुबह से लेकर देर रात तक मोबाइल फोन पर ही व्यस्त रहती है। कई बार तो फेसबुक पर उलझे होने के चलते घर का काम भी यूं ही पड़ा रहता है। उल्टे-सीधे काम होते हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 May 2019 06:43 PM
social media impact on husband wife relation

बरेली, एबीपी गंगा। सोशल मीडिया की आदत आपसी संवाद तो बिगाड़ ही रही है, अब पति-पत्नी के बीच भी कड़वाहट की वजह बनने लगी है। बरेली के सुभाष नगर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी को सोशल साइट से दूर रहने को कहा तो पत्नी थाने जा पहुंची। इतना ही नहीं पत्नी ने थाने में पति के खिलाफ तहरीर भी दी है। इसका असर ये हुआ कि पुलिस पति को पकड़ लाई और शांति भंग में चालान कर दिया।


टोकना मना है


पति ने बताया कि वह प्राइवेट नौकरी करता है। पत्नी सुबह से लेकर देर रात तक मोबाइल फोन पर ही व्यस्त रहती है। कई बार तो फेसबुक पर उलझे होने के चलते घर का काम भी यूं ही पड़ा रहता है। उल्टे-सीधे काम होते हैं। चोटिल हो गई, फिर भी आदत नहीं छूटी। इसी को लेकर उसने पत्नी को टोका लेकिन उसे ये बात बुरी लग गई।


पति करता है शक


पति का कहना है कि पत्नी सुबह से सोशल मीडिया पर बिजी हो जाती है और ये सिलसिला देर रात तक चलता है। इसी को लेकर शनिवार को दोनों के बीच विवाद हो गया। पति ने मोबाइल छीन लिया तो पत्नी झगड़ा करने लगी। इसी दौरान पति ने पत्नी को पीट दिया जिसके बाद पत्नी ने थाने में शिकायत कर दी। वहीं, महिला का कहना है कि फेसबुक तो एक बहाना था। मोबाइल देखते ही पति का पारा चढ़ जाता है। वह उस पर शक करते हैं।