फुसलाकर बच्ची को कब्रिस्तान ले गया आरोपी, जान से मारने की धमकी देकर की गंदी बात 

बरेली के भोजीपुरा के चठिया जगन्नाथपुर गांव में बच्ची से कब्रिस्तान में हैवानियत की गई गई। 18 वर्षीय एक ऑटो चालक ने आठ वर्ष की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 08 Jun 2019 07:31 PM
Minor girl rape in Bareilly

बरेली, एबीपी गंगा। अलीगढ़ में ढाई वर्ष की मासूम की हत्या को लेकर मचे बवाल के बीच में बरेली में आठ वर्ष की बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां पर एक ऑटो चालक ने आठ वर्ष की बच्ची के साथ कब्रिस्तान में हैवानियत की। लहूलुहान हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


आरोपी फरार


बरेली के भोजीपुरा के चठिया जगन्नाथपुर गांव में शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे एक आठ साल की बच्ची से कब्रिस्तान में हैवानियत की गई गई। 18 वर्षीय एक ऑटो चालक ने आठ वर्ष की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के बयान के आधार पर भोजीपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। फिलहाल उसके भाई व बहनोई को पुलिस ने हिरासत में लिया है।


बच्ची को कब्रिस्तान में ले गया आरोपी


आरोपी ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया जब बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय आरोपी ऑटो चालक अरबाज बच्ची को फुसलाकर कब्रिस्तान में ले गया। वहां सुनसान स्थान पर आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ हैवानियत की। बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के एक शख्स ने बच्ची के पिता को इसकी सूचना दी। इसके बाद परिवार के लोगों के साथ गांव के लोग जब तक वहां पहुंचे आरोपी दरिंदा भाग चुका था।



दबिश दे रही है पुलिस


बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अरबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के भाई और बहनोई को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।