पानी भरने गई बच्ची के साथ दरिंदगी, रोते हुए मां को बताई पूरी आपबीती

बच्ची दर्द से कराहती हुई घर आई लेकिन डर के कारण उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया। रातभर तड़पने पर मां को शक हुआ। पूछने पर उसने आपबीती सुनाई। बच्ची की मां थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।

By: एबीपी गंगा | Updated: 13 Jun 2019 09:39 PM
minor girl rape in bareilly

बरेली, एबीपी गंगा। अलीगढ़ के टप्पल हत्याकांड को लेकर पूरे देश का गुस्सा अभी थमा भी नहीं था कि इसी बीच उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में नवाबगंज कस्बा से एक और घटना सामने आ गई। यहां हैंडपंप पर पानी भरने गई आठ साल की मासूम को एक शख्स ने हैवानियत का शिकार बना डाला। टप्पल कांड की तरह युवक बच्ची को बहाने से साइकिल पर बैठाकर नहर किनारे खेत में ले गया। जहां उससे दुष्कर्म किया। फिर मासूम को दर्द से कराहते हुआ घर के पास छोड़कर भाग निकला। मां ने बच्ची को दर्द से कराहते देखा तो घटना का पता चला। इससे गांव में खलबली मच गई। सूचना पर एसपी देहात मौके पर पहुंचे।


बच्ची से बोला झूठ


आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब बच्ची के पिता घर से बाहर गए हुए थे। दोपहर में बच्ची घर के पास लगे सरकारी हैंडपंप से पानी लेने गई थी। इसी दौरान साइकिल से युवक उसके पास आया। बोला- तुम्हारे पापा और चाचा खेत पर खाद लेकर गए हैं। तुम्हें बुला रहे हैं। यह कहकर युवक ने बच्ची को साइकिल पर बैठा लिया। बिथरी गांव के पास नहर की पुलिया पर ले गया। यहां उसने खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। फिर साइकिल से ही बच्ची को घर के पास छोड़कर भाग गया।


कराहती हुई घर पहुंची बच्ची


बच्ची दर्द से कराहती हुई घर आई लेकिन डर के कारण उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया। रातभर तड़पने पर मां को शक हुआ। पूछने पर उसने आपबीती सुनाई। बच्ची की मां थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना का पता चलते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। एसपी देहात डॉ. संसार सिंह, सीओ जगमोहन सिंह बुटोला, कोतवाल राजेश कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे।