बरेली में राजेंद्र नगर के एसएसडी प्लाजा में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

बरेली के राजेंद्र नगर के एसएसडी प्लाजा में बुधवार दोपहर भीषण आग लग गई। बिल्डिंग में मौजूद लोग जान बचाने के लिए इमारत की छत पर चढ़ गए। देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 08 May 2019 05:47 PM
massive fire burst in bareilly rajendra nagar area

बरेली, एबीपी गंगा। बरेली के राजेंद्र नगर के एसएसडी प्लाजा में बुधवार दोपहर भीषण आग लग गई। बिल्डिंग में मौजूद लोग जान बचाने के लिए इमारत की छत पर चढ़ गए। देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की वजह से आसपास के इलाकों व दुकानदारों में खलबली मच गई। कई दुकानदार तो बिल्डिंग के बेसमेंट में बनी दुकानों के शटर बंद कर मौके से भाग खड़े हुए।


जानकारी के मुताबिक, आग दोपहर करीब एक बजे के आसपास लगी थी। सूचना पर फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझाने के काम में दमकलकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आग की वजह से बिल्डिंग के शीशे टूटकर सड़क पर गिर गए।



आग की लपटों और धुएं के भारी गुबार से पूरे इलाके में दहशत फैली है। बिल्डिंग के अंदर से भी धमाकों की तेज आवाजे सुनी गई हैं। फिलहाल, अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। फायर ब्रिगेड बिल्डिंग के अंदर के हिस्से की आग बुझाने में जुटी हुई है।