फोन पर मिला पत्नी का अश्लील वीडियो, पति ने दी ऐसी सजा

बरेली में एक शख्स ने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। पत्नी का आरोप है कि उसके पति के फोन पर अश्लील वीडियो मिलने के बाद उसने ये सजा दी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 01 Jun 2019 03:41 PM
man removed her wife from home after getting her personal videos

अनूप मिश्रा, बरेली। बरेली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप खुद हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो मिलने पर उसे घर से बाहर निकाल दिया। युवती का अश्लील वीडियो शादी के अगले दिन उसके पति के फोन पर भेजा गया। वहीं, पीड़िता ने शादी से पहले अपने साथ रेप होने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपने सहेली के भाई पर इसका आरोप लगाया। पीड़िता का कहना है कि शादी से पहले उसकी सहेली उसे अपने घर ले गई। जहां उसके भाई ने उसे चाय में कोई नशीला पदार्थ दे दिया जिससे वो बेहोश हो गई। जिसके बाद सहेली के भाई ने उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।


युवती की शादी के अगले दिन ही आरोपी युवक ने उसके पति के मोबाइल पर उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो भेज दिया। अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो देख उसने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया।


वहीं, शादीशुदा जीवन मे आये तूफान के बाद युवती ने सिरौली थाने में लिखित शिकायत की। लेकिन सिरौली थाने के इंस्पेक्टर सोमप्रकाश ने आरोपी का शांति भंग में चालान कर उसे थाने से ही छोड़ दिया। पीड़ित युवती ने इस मामले की शिकायत एसएसपी मुनिराज से की तो एसएसपी ने मामले की जांच करवाई। जांच में सिरौली इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। इस मामले में एसपी ग्रामीण संसार सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।