पत्नी के आशिक से बदला लेने के लिए पति ने रची अपने ही अपहरण की साजिश और फिर....

उत्तर प्रदेश के बरेली जिल में अपनी पत्नी के आशिक से बदला लेने के लिए पति ने अपने ही अपहरण की साजिश रची, जिससे पूरे शहर में सनसनी मच गई। पुलिस ने कथित अपहरण का खुलासा कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 16 Sep 2019 11:38 AM
 husband conspiracy of his own kidnapping to take revenge with his wife lover in bareilly arrested
बरेली, एबीपी गंगा। 1987 में आई सनी देओल और  मीनाक्षी शेषाद्रि स्टारर फिल्म डकैत को देखकर एक शख्स को, जो आइडिया आया, उसने पूरे शहर में सनसनी मचा दी। मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है, जहां एक युवक ने अपने ही अपरहरण की साजिश रच डाली और अपनी पत्नी के आशिक को फंसाने के लिए पत्नी को मैसेज भेजकर 5 लाख की रंगदारी मांग ली। हालांकि, पुलिस ने इस कथित अपहरण के आरोपी को बरामद कर साजिश का पर्दाफाश कर दिया है।


तो इसलिए पति ने कराया अपना ही अपहरण


पुलिस को अपहरण की साजिश के बारे में बताया कि आरोपी पति ने डकैत फिल्म देखकर अपने अपहरण की साजिश रची। पुलिस की मानें तो आरोपी ने पूछताछ में बताया कि युवक ने अपहरण की साजिश इसलिए रची ताकि वो अपनी पत्नी के आशिक को जेल भिजवा सके। कोतवाली में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि युवक की पत्नी के संबंध इसके साले के साले जसवीर से है। इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने जसवीर से 7000 रुपये भी उधार ले रखे हैं, इसलिए युवक ने एक तीर से दो निशाने साधने की कोशिश की। एक ये कि जसवीर के जेल जाने से वो उसकी पत्नी से नाजायज संबंध नहीं बना सकेगा, दूसरा उसे उधार लिए 7000 रुपये भी नहीं देने होंगे।


आरोपी पति गिरफ्तार


एसपी सिटी ने बताया कि बारादरी थाना क्षेत्र में पत्नी के आशिक को फंसाने और उससे लिए 7000 रुपये उधार के न देने पड़े इसके लिए पति ने अपने अपहरण की साजिश रचकर पूरे शहर में सनसनी फैला दी। पुलिस की कई टीमें युवक की तलाश में जुट गई। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक दिल्ली चला गया और वहां से अपनी पत्नी को मैसेज करके बताया कि उसका अपहरण जसवीर ने कर लिया है और 5 लाख की फिरौती की मांग की है। पुलिस ने आरोपी का नंबर सर्विलांस पर लगाकर उसकी तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने बरेली से ही धर दबोचा। पुलिस अब आरोपी को जेल भेज रही है। इसीलिए कहा जाता है कि अपराधी चाहे कितना भी शातिर हो, लेकिन एक न एक दिन वो कानून के शिकंजे में फंस ही जाता है।


यह भी पढ़ें: