प्रेमी से बात करने की दी सजा, भाई ने माता-पिता के साथ मिलकर बहन के पैर पर हथौड़े से किए प्रहार

पीड़िता ने बताया, 'मैं अपने प्रेमी के साथ फोन पर बात कर रही थी, तभी मेरे भाई ने मुझे पकड़ लिया। बाद में, मेरे माता-पिता ने कई घंटों तक मेरी पिटाई की और मेरे दाहिने हाथ और पैर को हथौड़े से कुचल दिया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 09 Jun 2019 11:39 AM
brother smash legs of sister with hammer for talking with boyfriend in bareilly

बरेली, एबीपी गंगा। उत्तर प्रदेश के बरेली में माता-पिता और भाई की क्रूरता सामने आई है। जिले के इज्जतनगर इलाके में एक माता-पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी से फोन पर बात करते हुए देख लिया। गुस्साए माता-पिता और भाई ने उसे कई घंटों तक बेरहमी से पीटा। उसके पैरों पर कई बार हथौड़ा मारा ताकि वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए बाहर न जा सके। लड़की के पैरों में कई फ्रैक्चर आए हैं। उसे एक स्थानीय महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने अस्पताल में भर्ती कराया है। इस बीच पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


पुलिस को दी सूचना


लड़की को अस्पताल ले जाने वाली समाज सेविका यासमीन जहां ने बताया कि वह सुबह अपने घर से निकली थीं कि उन्हें रास्ते में एक घायल लड़की बेहोश मिली। वह उसे अस्पताल ले गईं जहां होश आने पर लड़की ने आपबीती बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।


पैर को हथौड़े से कुचला


पीड़िता ने बताया, 'मैं अपने प्रेमी के साथ फोन पर बात कर रही थी, तभी मेरे भाई ने मुझे पकड़ लिया। बाद में, मेरे माता-पिता ने कई घंटों तक मेरी पिटाई की और मेरे दाहिने हाथ और पैर को हथौड़े से कुचल दिया। मैं बहुत डर गई हूं और अब मुझे डर है कि मेरे अफेयर के बारे में पता चलने के बाद वे लोग मुझे मार देंगे।'




हिरासत में पिता और भाई


इज्जतनगर के एसएचओ मनोज त्यागी ने बताया कि लड़की के माता-पिता और भाई के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। उसके पिता और भाई को हिरासत में ले लिया गया है। लड़की को पुलिस सुरक्षा दी गई है। एक महिला सब-इंस्पेक्टर मामले की जांच करेंगी। इधर लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी शुक्रवार रात घर से लापता हो गई थी और उसे उसके प्रेमी के घर के पास से पकड़ा गया था, जो उसी इलाके में रहता है।