आजम खान पर भड़के मंत्री, बोले- भाजपा कार्यकर्ताओं ने नहीं दर्ज कराए मुकदमे

बीजेपी नेता अशोक कटारिया ने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि खान पर बीजेपी ने नहीं बल्कि समाज के उन लोगों केस दर्ज कराय है जिनके साथ आजम ने धोखा किया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 05 Sep 2019 04:08 PM
BJP workers did not register cases on azam khan

बरेली, एजेंसी। उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अशोक कटारिया ने कहा कि रामपुर के सांसद आजम खान पर मुकदमे दर्ज कराने में भाजपा कार्यकर्ताओं का नहीं बल्कि उनके समाज के ही उन आहत लोगों का हाथ है जिनके साथ सपा सरकार के दौरान खान ने धोखा किया था।


ये बातें परिवहन राज्य मंत्री कटारिया ने पार्टी कार्यालय पर बुधवार देर शाम आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहीं। उन्होंने आजम खां की गिरफ्तारी से जुड़े सवाल पर कहा कि यह मुकदमों की धाराओं के आधार पर निर्भर करता है।



कटारिया ने कहा कि 'प्रदेश के बस अड्डों को हवाई अड्डों की तर्ज पर बनाया जाएगा। जल्द ही परिवहन विभाग में बड़ा बदलाव नजर आएगा। जनता को सुगम परिवहन की सुविधा मिल सके, इसके लिए अगले एक माह में विभाग में नए प्रयोग किए जाएंगे । नए रूट पर बसें चलाने की कोशिश भी जारी है।' उन्होंने कहा कि ओवर लोडिंग और डग्गामार वाहनों पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे।