भाजपा विधायक की बेटी ने दलित से की शादी, वीडियो में कहा- पापा जान से मार देंगे

बरेली में विधायक की बेटी ने एक दलित से शादी की है। बेटी का आरोप है कि शादी के बाद उसे और उसके पति की जान को खतरा है।

By: मनीष नेगी | Updated: 10 Jul 2019 09:18 PM
bareilly mla daughter seeks protection from police after marriage with dalit

बरेली, एबीपी गंगा। बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपने भाई और पिता से जान का खतरा बताया है। दरअसल, विधायक की बेटी ने दलित शख्स के साथ प्रेम विवाह किया है। विवाह के बाद दोनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। धमकी के बाद दोनों अंडरग्राउंड हो गए हैं।


साक्षी और उसके पति ने एक वीडियो भी बनाया है। इस वीडियो में दोनों पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाते दिख रहे हैं। वीडियो में साक्षी कह रही है कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है। मेरे पापा इस शादी के खिलाफ थे। हम दोनों की जान को खतरा है। अगर हम उनके हाथ आ गए तो वो हमें जान से मार देंगे।


राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है। आरोप है कि शादी के बाद से ही विधायक ने अपने गुर्गों को इन दोनों के पीछे लगा दिया है। वहीं, शादी के बाद से ही विधायक की बेटी व अजितेश अंडरग्राउंड हैं। मामला सामने आने के बाद विधायक ने इस पर कुछ भी बोलने से साफ इन्कार कर दिया है। वहीं, पुलिस अधिकारी भी मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।