रामलला के दर्शन को अयोध्या पहुंचेंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, साथ रहेंगे सभी सांसद

रविवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंचेंगे। उनके साथ सभी विजयी सांसद रहेंगे। इस दौरान वे रामलला के दर्शन करेंगे।

By: एबीपी गंगा | Updated: 15 Jun 2019 07:02 PM
Shiv sena chief Uddhav thackerey to reach Ayodhya

अयोध्या, एबीपी गंगा। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में एनडीए की जबरदस्त जीत के बाद पहली बार शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार सुबह नौ बजे अयोध्या पहुंचेंगे। उनके साथ पार्टी के सभी 18 सांसद भी साथ रहेंगे।इस दौरान वे रामलला का दर्शन करेंगे, उनके साथ पत्नी एवं परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी होंगे।


शनिवार को अयोध्या के पंचशील होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवसेना के सांसद व प्रवक्ता संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को अयोध्या आ रहे हैं। इस दौरान पार्टी के सभी 18 सांसदों के साथ वह रामलला का दर्शन करेंगे।


राउत ने बताया कि जब पहली बार उद्धव ठाकरे आयोध्या आए थे तो उन्होंने कहा था कि हमारे लिए अयोध्या और रामलला राजनीति के विषय नहीं हैं। यह आस्था और श्रद्धा का विषय है। हमारा रिश्ता अयोध्या से है। राम के नाम पर हमने कभी वोट नहीं मांगा और न मांगेंगे, लेकिन चुनाव के बाद शिवसेना के सभी विजयी सांसदों के साथ दर्शन लिए फिर अयोध्या आऊंगा।


2019 का बहुमत राममंदिर के लिए मिला है


शिवसेना सांसद व प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मोदी और योगी के नेतृत्व में ही राम मंदिर बनेगा। राम मंदिर के मामले पर भाजपा रूपरेखा तय करेगी। शिवसेना केवल घटक दल है। हमारे लिए नरेंद्र मोदी व अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट हैं। राम मंदिर के लिए सरकार को याद दिलाने की जरूरत नहीं। 2020 में राज्यसभा में बहुमत मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि 2019 का बहुमत राम मंदिर के लिए मिला है।