अयोध्या में युवक का अपहरण, परिजनों के हंगामे के बाद केस दर्ज

अयोध्या में बुधवार रात से एक शख्स लापता है। परिजनों का आरोप है कि उसके साथ मारपीट के बाद उसका अपहरण कर लिया गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 14 Jun 2019 12:08 PM
police registered a case in kidnapping case in ayodhya

अयोध्या, एबीपी गंगा। सिविल लाइंस इलाके में एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। ये घटना बुधवार देर रात की है। धारा रोड निवासी राघवेंद्र शुक्ला ने अपहरण का आरोप आशीष सिंह नाम के शख्स पर लगाया है। राघवेंद्र ने बताया कि उनका भाई मनोज शुक्ला बुधवार रात आशीष सिंह के भाई वीरेश के साथ सिविल लाइंस के एक होटल में खाना खाने गया था। खाना खाने के बाद वीरेश का फोन पर अपने भाई आशीष के साथ झगड़ा हो गया। कुछ ही देर बाद आशीष वहां पहुंच गया और अपने भाई वीरेश को पीटने लगा। इस दौरान मनोज ने बीच बचाव किया तो आशीष ने उसे भी पीटा और जबरन अपनी कार में बिठा लिया। बुधवार रात के बाद अगले 24 घंटे तक मनोज का पता नहीं चला।


वहीं, मनोज का कुछ पता नहीं चलने से नाराज परिजन कोतवाली पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। परिजनों की शिकायत पर फिलहाल पुलिस ने लक्ष्मणपुरी कॉलोनी निवासी आशीष सिंह के खिलाफ अपहरण व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक को बरामद करने के लिए सीओ अरविद चौरसिया के नेतृत्व में टीम छापेमारी कर रही है।